Move to Jagran APP

पापा, अंकल ने सामान की से¨टग करवाने के बहाने किया गंदा काम

पापा अंकल ने कमरे में सामान की से¨टग करवाने के बहाने कमरा अंदर से बंद कर गंदा काम किया और शोर मचाने या किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां भी दीं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 08:16 PM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 11:39 PM (IST)
पापा, अंकल ने सामान की से¨टग करवाने के बहाने किया गंदा काम
पापा, अंकल ने सामान की से¨टग करवाने के बहाने किया गंदा काम

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

पापा अंकल ने कमरे में सामान की से¨टग करवाने के बहाने कमरा अंदर से बंद कर गंदा काम किया और शोर मचाने या किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां भी दीं। मनी अंकल गंदे हैं और उन्होंने किसी को बताने पर मारने की धमकी भी दी है। आप भी किसी को मत बताना नहीं तो वो आपको भी मारेंगे। ये आपबीती 16 वर्षीय नाबालिग बच्चे ने शाम करीब 6 बजे पिता को काम से आने के बाद सुनाई। घटना 27 जून की है और पीड़ित परिवार का आरोप है कि तब से ही वो इंसाफ के लिए थानों के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन इस सब के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की। इसके बाद वीरवार को बलबेड़ा में पीड़ित परिवार ने रोड जाम करने के बाद थाना सदर पटियाला पुलिस ने आरोपित मनी लाल निवासी गांव मरदांहेड़ी के खिलाफ केस दर्ज किया। मगर अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

एएसआइ ने रिवाल्वर दिखा धमकाया : पीड़ित परिवार

नाबालिग के पिता ने बताया कि इस घटना के बाद उन्होंने तुरंत इस घटना संबंधी आरोपित के पिता एएसआइ नराता राम को बताया। नराता राम ने उन्हें 1-2 दिन में कार्रवाई का भरोसा दिया, लेकिन एएसआइ ने 20 दिन गुजार दिए, ताकि मेडिकल न करवाया जा सके। जब इस बारे में उन्होंने अपने स्तर पर पुलिस को शिकायत देने की बात कही तो एएसआइ ने ऐसा न करने के लिए धमकाया। इस घटना के बाद उन्होंने बलबेड़ा चौकी में इसकी शिकायत की। लेकिन इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद वीरवार को पीड़ित परिवार ने बलवेड़ा चौकी के आगे धरना लगा दिया। इसके बाद थाना सदर पटियाला के इंचार्ज जस¨वदर ¨सह टिवाना मौके पर पहुंचे और कार्रवाई करने का भरोसा देकर धरना खत्म करवाया।

आरोपित का पिता थाना घनौर में है एएसआइ

कुकर्म का आरोपित मनी लाल (32) विवाहित है और दो बच्चों का बाप है। इसके अलावा मनी राम के पिता नराता राम थाना घनौर में ही बतौर एएसआइ तैनात हैं। बच्चे ने पुलिस के पास दर्ज करवाए बयानों में बताया कि वह मनी लाल के बच्चों के साथ खेल रहा था और इसी दौरान मनी लाल उसे कमरे में कुछ सामान की से¨टग करवाने के बहाने बुलाकर ले गया। इसके बाद उसने कमरे का दरवाजा बंद कर उसके साथ कुकर्म किया।

मामला राजनीति से प्रेरित, आरोप झूठे

ये सारा मामला राजनीति से प्रेरित है। न मेरे बेटे ने कुकर्म किया है और न ही मैंने किसी को धमकाया है। इस सारे मामले को गांव के कुछ लोगों की ओर से राजनीतिक फायदा लेने के लिए भड़काया जा रहा है। मामले की जांच चल रही है। उन्हें भरोसा है कि जांच के दौरान सच सामने आ जाएगा।

नराता राम, एएसआइ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.