Move to Jagran APP

कबूतरबाजी मामले में अकादमी मालिक नामजद

पंजाबी यूनिवर्सिटी के सामने बनी परफेक्ट लर्निग अकादमी के मालिक सहित दो लोगों के खिलाफ थाना बख्शीवाला पुलिस ने कबूतरबाजी का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Jul 2018 08:39 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jul 2018 11:57 PM (IST)
कबूतरबाजी मामले में अकादमी मालिक नामजद
कबूतरबाजी मामले में अकादमी मालिक नामजद

जासं, पटियाला

loksabha election banner

पंजाबी यूनिवर्सिटी के सामने बनी परफेक्ट लर्निंग अकादमी के मालिक सहित दो लोगों के खिलाफ थाना बख्शीवाला पुलिस ने कबूतरबाजी का मामला दर्ज किया है। गाव आलोवाल निवासी र्मंनदरसिंह की शिकायत पर अकादमी मालिक आरोपित रवनीत कैपर व अमरीक सिंह निवासी बंदा बहादरसिंह कॉलोनी बनूड़ के खिलाफ धारा 420 आइपीसी व ह्यूमन स्मर्गंलग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपितों ने र्मंनदरसिंह को विदेश भेजने के लिए साढ़े 14 लाख रुपये में बात की और यह रुपये भी ले लिए। रुपये लेने के बावजूद उसे विदेश नहीं भेजा और पैसे भी नहीं लौटाए। इस वजह से र्मंनदरसिंह ने पुलिस को शिकायत कर दी। उधर, सिटी समाना इलाके में लवप्रीर्त ंसह निवासी गाव तलवंडी को विदेश भेजने के नाम पर 23 लाख रुपये ठग लिए। आरोपितों ने लवप्रीर्त ंसह को फर्जी वीजा की तस्वीर भेज पैसे लिए थे। इस मामले में आरोपित रोहित खंडेवाल व उसकी मा आशा रानी, पत्‍‌नी शालू निवासी मोहल्ला सलेमपुर जिला कैथल के खिलाफ केस दर्ज किया है। लवप्रीर्त ंसह के बयानों के अनुसार उक्त लोगों ने उसे विदेश भेजने का झासा दिया और फर्जी वीजा की तस्वीर दिखाकर 23 लाख रुपए ले लिए। रुपये लेने के बाद भी विदेश नहीं भेजा तो उसने पैसे वापस मागे। जिसके बाद आरोपित शालू ने चेक पर हस्ताक्षर कर उसे दे दिए, ताकि वह पैसे वसूल कर ले। इस चेक में भी आरोपितों ने फर्जी साइन किया था, जिस वजह से इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.