Move to Jagran APP

शुतराना हलके के विकास में नहीं छोड़ेंगे कसर : परनीत कौर

हलका शुतराना के विकास में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 12:38 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 12:38 AM (IST)
शुतराना हलके के विकास में नहीं छोड़ेंगे कसर : परनीत कौर
शुतराना हलके के विकास में नहीं छोड़ेंगे कसर : परनीत कौर

जेएनएन, पातड़ां : हलका शुतराना के विकास में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। इन विचारों का प्रगटावा आज अपने दौरे के दौरान लोक सभा मेंबर परनीत कौर ने हलका शुतराना से पहुंचे पंच, सरपंच, जिला परिषद, ब्लाक समिति मेंबर और इलाका निवासियों के एक जलसे को संबोधित करते हुए किया।

loksabha election banner

हलका शुतराना के वोटरों की तरफ से लोक सभा मतदान के दौरान उनके हक में दिए बड़े सहयोग पर उनका धन्यवाद करते परनीत कौर ने कहा कि वह इस हलके के विकास पर पूरा ध्यान देंगे। परनीत कौर ने इलाका निवासियों की तरफ से लंबे समय से पातड़ां में नयी अनाज मंडी, कॉलेज के लिए स्टेडियम, ट्रामा सेंटर और पातड़ां शहर में एक सुंदर पार्क की मांग को स्वीकार करते कहा कि पातड़ां शहर को फरवरी 2020 तक नयी अनाज मंडी उपलब्ध कारवाई जाएगी।

इसके अलावा मरीजों के लिए ट्रामा सेंटर और शहर में एक सुंदर पार्क का निर्माण भी जल्दी ही करवाया जाएगा। उन्होंने यह भी एलान किया कि सरकारी किरती कॉलेज न्याल पातड़ां को खेल स्टेडियम मुहैया करवाने के लिए कॉलेज के साथ लगती छह एकड़ जमीन की सीमा रेखा करवाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि नई दिल्ली से श्री ननकाना साहिब जाने वाले नगर कीर्तन का 28 अक्तूबर को पंजाब में दाखिले के मौके शंभु में जोरदार स्वागत किया जाएगा। इस मौके हलका शुतराणा के विधायक निर्मल सिंह शुतराना ने सांसद परनीत कौर का धन्यवाद किया।

हलका विधायक ने कहा कि मुख्य मंत्री की तरफ से नौजवानों को अपने घर के नजदीक ही रोजगार देने के लिए इलाको में बड़े उद्योग लगाने और नया बहुतकनीकी कॉलेज खोलने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और जल्दी ही नौजवानों को अपने इलाको में तकनीकी शिक्षा, रोजगार और स्वरोजगार के मौके प्रदान किए जाएंगे।

इस मौके कांग्रेस के पूर्व जिला प्रधान रसेम लाल, कांग्रेस शहरी के प्रधान सतीश गर्ग, नगर कौंसिल प्रधान नरिदर सिगला, पूर्व प्रधान प्रेम गुप्ता, बलदेव सिंह, तरसेम, कीमत चंद सिगला, चमन लाल, हरदीप सिंह, मोहन सिंह, अंग्रेज सिंह लालवा, बलराज सिंह, धर्मपाल सिंह, जे प्रताप सिह व अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.