Move to Jagran APP

महिलाओं को एक हजार रुपये महीना नहीं देने पर परनीत कौर ने आप सरकार को घेरा

पूर्व विदेश मंत्री व पटियाला की सांसद परनीत कौर ने वीरवार को लघु सचिवालय में राज्य की आप सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 07:51 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 07:51 PM (IST)
महिलाओं को एक हजार रुपये महीना नहीं  देने पर परनीत कौर ने आप सरकार को घेरा
महिलाओं को एक हजार रुपये महीना नहीं देने पर परनीत कौर ने आप सरकार को घेरा

जागरण संवाददाता, पटियाला : पूर्व विदेश मंत्री व पटियाला की सांसद परनीत कौर ने वीरवार को लघु सचिवालय में राज्य की आप सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। महिलाओं को प्रति महीना एक हजार रुपये भत्ता देने के आप सरकार की घोषणा लागू न होने के मुद्दे को लेकर यह प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्होंने डीसी पटियाला को एक ज्ञापन सौंपा।

loksabha election banner

प्रदर्शन में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, महिलाओं में आक्रोश बढ़ रहा है क्योंकि आप सरकार द्वारा प्रतिबद्धता को लागू नहीं किए जाने के खिलाफ वे सरकार द्वारा पूरी तरह से ठगा हुआ महसूस कर रही हैं। यह हमारा उचित अधिकार है जिसका वादा सरकार ने हमसे किया था और अगर पंजाब सरकार अक्टूबर तक इस गारंटी को पूरा करने में विफल रहती है तो हम पूरे पंजाब में उनके खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि अरविद केजरीवाल और भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब के लोगों को गारंटी दी थी कि एक बार चुने जाने के बाद वे राज्य में 18 वर्ष से अधिक उम्र की प्रत्येक महिला को प्रति माह 1000 रुपये देंगे लेकिन अब 6 महीने हो गए हैं और सरकार द्वारा अपने प्रमुख चुनावी वादों में से एक को पूरा करने का कोई संकेत नहीं है।

सिद्धू मूसेवाला के न्याय मार्च पर उन्होंने कहा कि इस तरह के युवा जीवन का नुकसान पूरी तरह से दुखद है, सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी और यह समझ में आता है कि उसके माता-पिता न्याय की मांग कर रहे हैं और मैं उनकी मांग को लेकर समर्थन करती हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.