Move to Jagran APP

पटियाला लोकसभा चोणां, कोई नीं, देखांगे, जदों टाइम आऊ

आगामी लोकसभा चुनाव में जहां कुछ महीने ही बाकी रह गए हैं वहीं इस बारे में अकाली दल की तैयारी पर सवालिया निशान लगा हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 08:37 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 08:37 PM (IST)
पटियाला लोकसभा चोणां, कोई नीं, देखांगे, जदों टाइम आऊ
पटियाला लोकसभा चोणां, कोई नीं, देखांगे, जदों टाइम आऊ

जागरण संवाददाता, रखड़ा (पटियाला)

loksabha election banner

आगामी लोकसभा चुनाव में जहां कुछ महीने ही बाकी रह गए हैं वहीं इस बारे में अकाली दल की तैयारी पर सवालिया निशान लगा हुआ है। इस सवालिया निशान का जवाब शनिवार को यहां पहुंचे पूर्व सीएम प्रकाश ¨सह बादल भी खुल कर न दे सके। पटियाला सीट से अकाली कैंडिडेट के बारे पूछे जाने पर इस दिग्गज अकाली लीडर ने टिप्पणी की, कोई नीं, देखांगे, जदों टाइम आऊ।

बता दें कि पटियाला लोकसभा सीट पर मौजूदा समय में जहां आप के डॉ. धर्मवीर गांधी काबिज हैं वहीं इससे पहले कई चुनावों में यहां कांग्रेस का ही कब्जा रहा है। साल 2019 के लोस चुनाव में अकाली दल के संभावित कैंडिडेट संबंधी शनिवार को जहां सीनियर बादल ने गोलमोल जवाब दिया वहीं उक्त चुनाव के बारे पूरे राज्य की तैयारियों संबंधी गर्मजोशी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि जिस तरह दंगल में कुश्ती लड़ने के लिए पहलवान हर दम तैयार बर तैयार रहता है ठीक उसी तरह अकाली दल के पहलवान भी लोकसभा के चुनावी दंगल में डंड बैठकें लगाने के लिए तैयार हैं । इसके लिए हमें कोई तैयारी करने की जरूरत नहीं है बल्कि पार्टी की तैयारियां जोर शोर से जारी हैं।

00 रखड़ा को टिकट संबंधी सवाल को भी कर गए गोल

पटियाला से अकाली दल के लिए पूर्व मंत्री सुरजीत ¨सह रखड़ा को लोकसभा चुनाव में टिकट दिए जाने की संभावना पर भी उन्होंने जवाब देने में आनाकानी बरती। उन्होंने यहां भी दोहराया और कहा कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, इसका जवाब आने वाला समय देगा। टकसाली अकाली लीडरों द्वारा पार्टी की मौजूदा लीडरशिप का विरोध करने संबंधी उन्होंने कहा कि पार्टी एक मां के बराबर होती है जिससे हर व्यक्ति को मान सम्मान मिलता है। इस लिए टकसाली लीडरों को भी चाहिए कि वे अपनी मां सम्मान पार्टी को ध्यान में रखते हुए उसको मजबूती प्रदान करने के लिए काम करें । वे सभी लीडरों व वर्करों का मान सम्मान करते हैं । फिलहाल विरोध जात रहे टकसाली नेताओं के साथ उनकी कोई बात नहीं हुई है ।

बॉक्स

पार्टी का हुक्म सिर माथे पर : रखड़ा

उधर, अगले लोकसभा चुनाव में पटियाला सीट से अकाली दल के संभावित उम्मीदवार होने संबंधी सुरजीत ¨सह रखड़ा ने कहा कि वह फिलहाल इस बाबत कुछ नहीं कहना चाहते। पार्टी का जो हुकम होगा वह उसे सिर माथे पर रखेंगा। इस मौके पूर्व मेयर विष्णु शर्मा, दर्शन ¨सह रखड़ा, चरनजीत ¨सह रखड़ा, सुक्खी रखड़ा, कबीर दास नाभा, भगवान दास गुप्ता, पूर्व मेयर अम¨रदर बजाज, पटियाला शहरी भाजपा प्रधान ह¨रदर कोहली भाजपा प्रधान, कपूर चंद बंसल, राज कटारिया समाना, अशोक मौदगिल पूर्व चेयरमैन, अमरजीत ¨सह आदि मौजूद रहे ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.