Move to Jagran APP

अवैध निर्माण हटाए बिना एनओसी जारी मामले में नहीं हुई कार्रवाई

पटियाला अर्बन एस्टेट फेज दो स्थित पुडा दफ्तर के सामने बनी बिल्डिग से अवैध निर्माण हटाए बिना एनओसी जारी करने का मामला लटकता नजर आ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 12:41 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 12:41 AM (IST)
अवैध निर्माण हटाए बिना एनओसी जारी मामले में नहीं हुई कार्रवाई
अवैध निर्माण हटाए बिना एनओसी जारी मामले में नहीं हुई कार्रवाई

जागरण संवाददाता, पटियाला : अर्बन एस्टेट फेज दो स्थित पुडा दफ्तर के सामने बनी बिल्डिग से अवैध निर्माण हटाए बिना एनओसी जारी करने का मामला लटकता नजर आ रहा है। पुडा प्रशासन ने मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। दूसरी ओर पुडा अधिकारियों की लापरवाही से शिकायतकर्ता भी नाराज है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि पुडा अधिकारी मुलाजिम को बचाने की ताक में हैं। इसके चलते पड़ताल को लेट किया जा रहा है। पुडा की चीफ एडमिनिस्ट्रेटर सुरभि मलिक का कहना है कि यह विभाग की आंतरिक जांच है। इस बारे में नहीं बताया जा सकता।

loksabha election banner

एनओसी जारी करने के आरोप एसडीओ व जेई पर

बिल्डिग से अवैध निर्माण हटाए बिना एनओसी जारी करने के मामले में एसडीओ व जेई पर आरोप लगे हैं। शिकायतकर्ता सुरजीत सिंह ने इस मामले की शिकायत पुडा के उच्चाधिकारियों को भी की। अब तक अधिकारियों ने मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की। न ही पुडा अधिकारी इस मामले पर कुछ कहने को तैयार हैं। इसके चलते शिकायतकर्ता को आशंका है कि अधिकारी स्टाफ को बचाने की ताक में है। हर डिपार्टमेंट अपने स्टाफ के पक्ष में रहता है। ऐसा ही पुडा प्रशासन कर रहा है। अगर उच्चाधिकारी एसडीओ व जेई के हक में न होते, अब तक कार्रवाई हो जाती। हैरानी की बात है कि चीफ एडमिनिस्ट्रेटर से जांच की बात काफी समय से कर रहीं हैं। पर मामले से संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करवाकर रहूंगा, मामला कोर्ट तक ले गया हूं।

---सुरजीत सिंह, शिकायतकर्ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.