Move to Jagran APP

Navjot Singh Sidhu: जेल से बाहर आए नवजोत सिंह सिद्धू; स्वागत में बज रहे ढोल-नगाड़े

Navjot Singh Sidhu तीन दशक पुराने रोड रेज मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा एक साल की सजा सुनाए जाने के करीब 10 महीने बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला जेल से रिहा हो गए हैं। रिहाई के बाद साथ में उनके समर्थक दिखाई दिए।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghSat, 01 Apr 2023 06:09 PM (IST)
Navjot Singh Sidhu: जेल से बाहर आए नवजोत सिंह सिद्धू; स्वागत में बज रहे ढोल-नगाड़े
थोड़ी देर में जेल से बाहर आएंगे नवजोत सिंह सिद्धू

चंडीगढ़, जागरण डिजिटल डेस्क। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू जेल से बाहर आ गए हैं। नवजोत सिंह सिद्धू रोड रेज केस में एक साल की सजा काट रहे थे। रिहाई के बाद साथ में उनके समर्थक दिखाई दिए। तीन दशक पुराने रोड रेज मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा एक साल की सजा सुनाए जाने के करीब 10 महीने बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला जेल से रिहा हुए हैं। 

— ANI (@ANI) April 1, 2023

पटियाला जेल के बाहर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि अभी कुछ औपचारिकताएं की जा रही हैं। करण सिद्धू का कहना है कि अभी कागजी कार्रवाई चल रही है। जिसमें तकरीबन एक घंटे का समय लग सकता है।  

— ANI (@ANI) April 1, 2023

जेल के बाहर उमड़े समर्थक

सिद्धू का स्वागत करने के लिए उनके समर्थक जेल के बाहर जमा हो गए हैं। ढोल-नगाड़ों के साथ सिद्धू के बाहर आने का इंतजार किया जा रहा है। सिद्धू की रिहाई की खुशी में समर्थक पटियाला जेल के बाहर ढोल बजा रहे हैं।

— ANI (@ANI) April 1, 2023

वहीं हाईकमान ने आज के राज्य स्तरीय कार्यक्रम रद्द कर नेताओं को सिद्धू के स्वागत में पहुंचने के लिए कहा है। बता दें कि सिद्धू के स्वागत में होर्डिंग भी लगाई गई है। वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू के स्वागत की तैयारी कर चुके हैं। 

सिद्धू ने मांगी सिक्योरिटी

सिद्धू ने जेल से बाहर आने के बाद खुद के लिए सिक्योरिटी की मांग की है। सिद्धू की सुरक्षा और उनकी मांग को ध्यान में रखते हुए पंजाब पुलिस ने 6 पुलिस मुलाजिम मुहैया करवाए हैं।

सिद्धू करेंगे रोड शो

कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू का इंतजार उनके समर्थकों को जोरो-शोरों से हैं। इसी बीच सिद्धू के लिए वो गाड़ी भी तैयारी कर ली गई है, जिसमें वो रोड शो करेंगे। एक ट्रक को पोस्टर और फूलों से सजाया गया है। इसी ट्रक से नवजोत सिद्धू का रोड शो निकाला जाएगा।