Move to Jagran APP

अवैध संबंधों के लिए मां ने प्रेमी संग मिल बेटे के साथ किया खौफनाक काम

बेटे को मां के अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो वह इसका विरोध करने लगा। एक दिन मां ने बेटे की हत्या कर दी। पूछताछ में महिला ने ससुर की हत्या की बात भी कुबूल की है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 03:24 PM (IST)Updated: Sat, 25 Aug 2018 09:04 AM (IST)
अवैध संबंधों के लिए मां ने प्रेमी संग मिल बेटे के साथ किया खौफनाक काम
अवैध संबंधों के लिए मां ने प्रेमी संग मिल बेटे के साथ किया खौफनाक काम

जेएनएन, पटियाला। थाना सदर नाभा इलाके में आते गांव छींटावाला में कबड्डी खिलाड़ी सुखवीर सिंह उर्फ सुक्खी का कत्ल उसकी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर किया था। मां ने अवैध संबंधों में रोड़ा बने सुखवीर के मुंह पर तकिया रखने के बाद दम घोंटकर मार डाला था। इसके बाद रात को ही उसके मुंह में कीटनाशक दवाई डाल शव को घर के बाहर गेट के साथ सटाकर रख दिया था। यह दवा इसलिए डाली थी, ताकि इसे आत्महत्या का केस बना सके।

loksabha election banner

मृतक सुखवीर सिंह के नाना के बड़े भाई बलवीर सिंह की शिकायत के बाद पुलिस ने पड़ताल को तकनीकी रूप से करते हुए आरोपिता नरिंदर कौर व उसके प्रेमी सिमरदीप सिंह उर्फ सिमरजीत सिंह उर्फ डोगर को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी मंदीप सिंह सिद्धू ने कहा कि आरोपिता ने इस मामले को पूरी तरह से आत्महत्या दिखाने की कोशिश की थी। पुलिस ने बारीकी से जांच करने के बाद दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

मां की प्रेम कहानी में ऐसे रोड़ा बना था सुक्खी : एसएसपी

सिद्धू ने बताया कि नरिंदर कौर के पति बलजिंदर सिंह की साल 2010 में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। साल 2014 में मोबाइल की दुकान पर काम करने वाले सिमरदीप सिंह के साथ नरिंदर कौर की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों की नजदीकी बढ़ती चली गई। आरोपित सिमरदीप सिंह अक्सर नरिंदर कौर के घर पर आने लगा। सुखवीर सिंह को मां के अवैध संबंधों का पता चलने पर उसने विरोध करना शुरू कर दिया।

नरिंदर कौर ने अपने प्रेम संबंधों में सुखवीर सिंह को रोड़ा समझते हुए 19 अगस्त की रात को तकिया मुंह पर रखकर सुखवीर सिंह का कत्ल कर दिया और उसे बाद में कीटनाशक दवाई भी पिला दी। रात को ही सिमरदीप सिंह को फोन करके घर बुलाने के बाद शव को घर के बाहर रखवाया था। सुबह के समय सिमरदीप सिंह का शव संदेह भरी हालत में मिलने की बात कहते हुए उसका संस्कार करने की कोशिश की, लेकिन मामला गरमाने पर पोस्टमार्टम करवाया गया।

पुलिस ने पहले इस मामले में धारा 174 की कार्रवाई की थी लेकिन अब कत्ल की धारा सहित अन्य धाराएं लगाकर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। सुबूत मिटाने के लिए फोन को प्लास्टिक के लिफाफे में रखकर घर की छत पर छिपा दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

ससुर का कत्ल भी कबूला

नरिंदर कौर के प्रेम संबंधों के बारे में उसके ससुर जगदेव सिंह को भी पता चल गया था। जगदेव सिंह ने नरिंदर कौर को आरोपित सिमरदीप सिंह से मिलने से लगातार रोकना शुरू कर दिया। यही नहीं शराब के नशे में जगदेव सिंह ने नरिंदर कौर को कई बार पीटा और नाजायज खर्च करने से भी रोका। साल 2014 में शुरू हुए इन अवैध संबंधों में पहला कत्ल जगदेव सिंह का हुआ था। नरिंदर कौर ने अपने ससुर जगदेव सिंह के भी मुंह पर तकिया रखकर कत्ल किया था, जिसे हार्ट अटैक का नाम दे दिया। बेटे के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार महिला ने ससुर के कत्ल का जुर्म भी कबूल कर लिया है।

ऐसे मिले कत्ल के सुबूत

  1. पोस्टमार्टम में सुखवीर के पेट में जहरीली वस्तु होने की रिपोर्ट मिली, लेकिन घटनास्थल पर आसपास कहीं पर भी जहर के सुराग नहीं मिले थे।
  2. सुखवीर के नाना के बड़े भाई को भी था आरोपिता नरिंदर कौर व उसके प्रेमी पर शक।
  3. आरोपिता के मोबाइल फोन का घर पर न मिलना और उसके कॉल का रिकॉर्ड।
  4. घर का माहौल व आरोपित सिमरदीप सिंह का नरिंदर कौर के घर लगातार आना-जाना।

एक महीने में पुलिस ने सुलझाए चार ब्लाइंड मर्डर केस

एसएसपी सिद्धू ने कहा कि जिला पुलिस ने लगातार चार अंधे कत्ल की गुत्थी एक महीने के अंदर सुलझाई है। दोणकलां में बुजुर्ग से दुष्कर्म व कत्ल का केस, केवल सिंह उर्फ मुस्कान कत्ल के, सुखवीर सिंह व उसके दादा जगदेव सिंह का कत्ल केस हल करते हुए सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.