Move to Jagran APP

जमींदार व उसके दो साथी दस दिन तक हिसार की महिला से करते रहे सामूहिक दुष्कर्म

जमींदार व उसके दो साथी हिसार की महिला से दस दिन तक सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। आरोपित उसे मुंह बंद रखने के लिए उसके बच्चों और परिवार को मारने की धमकी देते थे।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 22 Jul 2018 03:30 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jul 2018 08:48 PM (IST)
जमींदार व उसके दो साथी दस दिन तक हिसार की महिला से करते रहे सामूहिक दुष्कर्म
जमींदार व उसके दो साथी दस दिन तक हिसार की महिला से करते रहे सामूहिक दुष्कर्म

जेएनएन, पटियाला। थाना पातड़ां के एक गांव में जमींदार ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर घरेलू सहायिका को दस दिन तक हवस का शिकार बनाया। आरोपित नौकरानी को मुंह बंद रखने के लिए उसके बच्चों और परिवार को मारने की धमकी देते थे।

loksabha election banner

लगातार दस दिन तक जमींदार और उसके साथियों के शारीरिक शोषण से दुखी व परिवार पर खतरे के डर से वह चार महीने पहले काम छोड़कर अपने मायके हिसार में रहने लगी। पत्नी के परिवार को छोड़कर मायके में रहने से परेशान पति ने जब इसकी वजह पूछी तो उसने जमींदार और उसके दो साथियों की करतूत के बारे में बताया।

पत्नी को साथ लेकर पति थाने पहुंचा व आरोपित जमींदार गुलाब सिंह, साथी दारा सिंह व गुरप्रीत सिंह के खिलाफ दुष्कर्म केस दर्ज करवाया।

घर से उठाकर खेतों में ले गए जमींदार और उसके दोस्त

35 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह गुलाब सिंह के घर पर पशुओं की संभाल का काम करती थी। उसके घर पर दोनों आरोपित भी आते-जाते थे। एक फरवरी 2018 को गुलाब सिंह के घर पर कोई नहीं था। उसने दोस्तों को बुलाकर उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती उठाकर खेतों में ले गए। उन्होंने धमकी दी कि अगर चुप न रही तो उसके बच्चों व पति को मार देंगे।

यही धमकी देकर जमींदार और उसके दोनों साथी 10 फरवरी तक रोज उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। खुद और अपने परिवार को बचाने के लिए वह जमींदार के घर का काम छोड़ हरियाणा में अपने मायके में रहने चली गई और दो महीने वहीं रही। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रणवीर सिंह ने कहा कि केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.