Move to Jagran APP

बेटे ने रखी एेसी डिमांड कि पिता हुआ आगबबूला, झगड़े के बाद पत्नी का किया यह हाल

बेटे ने विदेश जाने के लिए पैसे मांगे। पिता बोला हैसियत नहीं है। इसके बाद मां बेटे के पक्ष में उतर आई तो पिता ने उसकी (पत्नी की) हत्या कर दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 08:38 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 08:35 AM (IST)
बेटे ने रखी एेसी डिमांड कि पिता हुआ आगबबूला, झगड़े के बाद पत्नी का किया यह हाल
बेटे ने रखी एेसी डिमांड कि पिता हुआ आगबबूला, झगड़े के बाद पत्नी का किया यह हाल

जेएनएन, पटियाला। बारहवीं पास करने के बाद विदेश जाने के लिए बिक्रमजीत सिंह ने अपने पिता रिटायर्ड फौजी गुरदीप सिंह से रुपये मांगे। पिता ने हैसियत न होने की बात कहकर मना कर दिया। पिछले कुछ दिनों से इस मामले को लेकर घर में टेंशन चल रही थी। गत रात्रि बेटे के पक्ष में मां उतरी तो पिता आगबबूला हो गया और उसने पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि गत रात्रि बेटे बिक्रमजीत ने पिता को पैसे देने को कहा। पति ने कहा कि उसकी इतना हैसियत नहीं है। बस फिर क्या था पिता-पुत्र के बीच झगड़ा होने लगा। मां कुलविंदर कौर (50) बेटे की तरफदारी करने लगी। इसके बाद पति-पत्नी गुरदीप व कुलविंदर में झगड़ा हो गया। पति-पत्नी के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि गुरदीप सिंह ने गुस्से में पत्नी कुलविंदर कौर व बेटे बिक्रमजीत सिंह निवासी रंजीत नगर सरहिंद रोड को घर से निकाल दिया।

रंजीत नगर के नजदीक ही गुरु तेग बहादुर नगर में कुलविंदर कौर का मायका परिवार रहता है। कुलविंदर कौर मायके परिवार में चली गई। झगड़े के बाद गुरदीप सिंह भी एसएसटी नगर में अपनी सिक्योरिटी गार्ड की प्राइवेट ड्यूटी पर आ गया था। देर रात करीब सवा दो बजे कुलविंदर कौर अपने भाई व बेटे के साथ पति के साथ बात करने पहुंची तो गुस्से में बैठे गुरदीप सिंह ने अपनी दोनाली से फायर कर दिया। गोली लगने से कुलविंदर कौर की मौके पर ही मौत हो गई।

थाना लाहौरी गेट पुलिस ने बिक्रमजीत सिंह के बयानों पर उसके पिता गुरदीप सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपित हथियार सहित फरार है। थाना इंचार्ज जानपाल सिंह ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिवार को सौंप दिया है।

पुलिस के अनुसार गुरदीप सिंह के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा फौज में है, जो पठानकोट की तरफ ड्यूटी करता है। छोटा बेटा बिक्रमजीत सिंह (25) बारहवीं पास है। बिक्रमजीत सिंह काफी समय से विदेश जाने की कोशिश कर रहा था। हाल ही में उसे मलेशिया जाने का मौका मिला तो वह घर पर पैसों की मांग कर रहा था। गुरदीप सिंह ने बिक्रमजीत सिंह को मना कर दिया कि वह इतनी हैसियत नहीं रखता कि उसे मलेशिया भेज दे।

बिक्रमजीत सिंह इस बात की जिद पर अड़ा हुआ और रविवार की रात को फिर से घर में बहस हो गई। बाप-बेटे के झगड़े को सुलझाने की कोशिश कर रही कुलविंदर कौर ने बेटे बिक्रमजीत सिंह की बात को सही कहा तो गुस्से में आकर गुरदीप सिंह ने दोनों को घर से निकालने के बाद ताला लगाकर प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी पर आ गया। अपने मायके पहुंची कुलविंदर कौर ने भाई से बात की तो उसने अपने जीजा गुरदीप सिंह को फोन किया।

दोनों के बीच फोन पर बहस हो गई, लेकिन गुरदीप सिंह नहीं माना। इसके बाद कुलविंदर कौर अपने भाई व बेटे के साथ गुरदीप सिंह की ड्यूटी वाली जगह पर जाकर बात करने पहुंची, यहां इन तीनों को देखते ही गुरदीप ने अपनी राइफल से फायर कर दिया।

यह गोली सीधी कुलविंदर कौर को लगी, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। हथियार सहित फरार हुआ गुरदीप सिंह डीएसपी सिटी वन योगेश शर्मा ने कहा आरोपित के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर लिया है। पत्नी को गोली मारने के बाद गुरदीप सिंह हथियार सहित घटनास्थल से फरार हो गया है, जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम कार्रवाई कर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.