Move to Jagran APP

अभद्र कमेंट के साथ पत्नी की फोटो फेसबुक पर की अपलोड, केस दर्ज

जासं, पटियाला एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की फोटो अभद्र कमेंट के साथ फेसबुक पर अपलोड कर

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Aug 2017 04:51 PM (IST)Updated: Fri, 18 Aug 2017 04:51 PM (IST)
अभद्र कमेंट के साथ पत्नी की फोटो फेसबुक पर की अपलोड, केस दर्ज
अभद्र कमेंट के साथ पत्नी की फोटो फेसबुक पर की अपलोड, केस दर्ज

जासं, पटियाला

loksabha election banner

एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की फोटो अभद्र कमेंट के साथ फेसबुक पर अपलोड कर दी। पत्नी ने देखा तो मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने भी पड़ताल के बाद आइटी एक्ट व आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया। आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका।

गांव नैना के रहने वाले निरभे ¨सह का विवाह राजपुरा के गुरु नानक नगर की रहने वाली जस¨वदर कौर के साथ 12 दिसंबर 2000 को हुआ था। कुछ समय तो सब ठीक चलता रहा। दो बच्चे भी हुए। धीरे धीरे जस¨वदर को यह लगने लगा कि निरभे के किसी महिला के साथ संबंध हैं। इस बारे में जब उसने जानना चाहा तो निरभे ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। निरभे की हरकतों से जस¨वदर का शक यकीन में बदल गया। दो साल पहले जस¨वदर के विरोध के बावजूद निरभे ने अपनी जमीन बेच दी। जस¨वदर का कहना है कि जमीन बेचने के पीछे भी महिला के साथ संबंध ही मुख्य कारण था। निरभे के जमीन बेचे जाने के बाद जस¨वदर ने अदालत का दरवाजा खटकाया। जस¨वदर को कोर्ट से स्टे मिल गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि जस¨वदर अपने मायके आ कर रहने लगी।

बीती 11 अगस्त की शाम निरभे ने जस¨वदर की फोटो अभद्र कमेंट के साथ अपने फेसबुक अकाउंट से अपलोड की दी। उसी दिन रात को जस¨वदर ने यह फोटो निरभे की फेसबुक वॉल पर देखी। अभद्र कमेंट के साथ पोस्ट की गई अपनी फोटो से आहत जस¨वदर ने सिटी राजपुरा थाना में शिकायत दी। जिसके आधार पर पुलिस ने निरभे ¨सह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.