Move to Jagran APP

जमीन के झगड़े में पूर्व पुलिस अधिकारी व पत्नी से मारपीट

राजपुरा (पटियाला) राजपुरा के नजदीकी गांव उक्सी सैणियां में दो पक्षों में जमीन के झगड़े को लेकर हुई लड़ाई में पिता-पुत्र ने सेवामुक्त पुलिस अधिकारी व उसकी पत्नी पर रॉड व डंडों से हमला कर गंभीर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 12:18 AM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 12:18 AM (IST)
जमीन के झगड़े में पूर्व पुलिस अधिकारी व पत्नी से मारपीट
जमीन के झगड़े में पूर्व पुलिस अधिकारी व पत्नी से मारपीट

संस, राजपुरा (पटियाला) : राजपुरा के नजदीकी गांव उक्सी सैणियां में दो पक्षों में जमीन के झगड़े को लेकर हुई लड़ाई में पिता-पुत्र ने सेवामुक्त पुलिस अधिकारी व उसकी पत्नी पर रॉड व डंडों से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। सदर पुलिस ने उक्त मामले में पिता-पुत्र पर मारपीट के अलावा महिला के कपड़े फाड़ने के आरोप में दोनों पक्षों के चार व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।

loksabha election banner

थाना सदर पुलिस के पास हरियाणा से सेवानिवृत्त अधिकारी सोम प्रकाश ने बयान दर्ज करवाए हैं। उन्होंने बताया है कि वह पत्नी जसपाल कौर के साथ खेतों में मजदूर के लिए चाय लेकर गए तो वहां पर पहले से ही मौजूद गांव के दलजिदर सिंह व उसके पिता गुरप्रीत सिंह ने लोहे की रॉड व डंडों से हमला कर दिया। हमले में सोम प्रकाश और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जीएमसीएच सेक्टर-32 अस्पताल रैफर कर दिया।

वहीं, दूसरे पक्ष के दलजिदर सिंह ने बताया कि सोम प्रकाश ने उनकी जमीन के बीच में निकाले गए रास्ते को भी कब्जा करके खेती कर ली। जिसके चलते उन्होंने सदर पुलिस को पहले से ही सूचित कर दिया था। बीते दिन वह और उसके पिता गुरप्रीत सिंह खेतों में से गुजर रहे थे तो सोम प्रकाश व उसकी पत्नी जसपाल कौर ने घेरकर उनके साथ मारपीट की थी।

दोनों पक्षों पर किया क्रॉस केस : निरवैर सिंह

जांच कर रहे सदर पुलिस के एसआइ निरवैर सिंह ने कहा कि उक्त मामले में दोनों पक्षों जो उपचार के लिए अस्पतालों में दाखिल हैं। उनके बयान दर्ज करके चारों के खिलाफ क्रॉस केस के तहत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.