Move to Jagran APP

गुरुद्वारा में सेवा करने जा रहे युवकों की कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई, दो की मौत

पटियाला से फतेहगढ़ साहिब में सेवा करने जा रहे तीन युवकों की कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई जिसमें दो की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 05:28 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 05:33 PM (IST)
गुरुद्वारा में सेवा करने जा रहे युवकों की कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई, दो की मौत
गुरुद्वारा में सेवा करने जा रहे युवकों की कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई, दो की मौत

जागरण संवाददाता, पटियाला : पटियाला से फतेहगढ़ साहिब में सेवा करने जा रहे तीन युवकों की कार सरहिद रोड पर फग्गणमाजरा के पास ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार युवक और ट्राली में बैठे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा मंगलवार रात 12 बजे के बाद हुआ है। चौकी फग्गण माजरा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया। शव कब्जे में लेने के बाद राजिदरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए। युवक के परिवार वालों ने शव की शिनाख्त की। मृतकों की पहचान अमरिदर सिंह (22) निवासी शेरांवाला गेट नजदीक भाषा विभाग ऑफिस व ट्रैक्टर सवार बलविदर सिंह (38) निवासी जालखेड़ी फतेहगढ़ साहिब के रूप में हुई है। हादसे में कार सवार जसकरन सिंह (22) व पवितर सिंह (20) निवासी दशमेश नगर त्रिपड़ी घायल हुए हैं।

loksabha election banner

चौकी इंचार्ज जतिदरपाल सिंह ने बलविदर सिंह के रिश्तेदार अमरजीत सिंह के बयान पर शवों का पोस्टमार्टम कर परिवार के सुपुर्द कर दिए। दोपहर को अमरिदर सिंह का संस्कार बीर जी श्मशानघाट में किया गया।

गुरुद्वारा साहिब के लिए रात को घर से निकले थे तीनों दोस्त

थापर पॉलीटेक्निक में डिप्लोमा कर रहे अमरिदर सिंह ने बुधवार को अपने दोस्तों के साथ गुरुद्वारा साहिब में जाकर सेवा करने की बात कही। परिवार वालों को बताने के बाद तीनों दोस्त गुरुद्वारा साहिब के लिए रात को घर से निकले थे। सरहिद रोड पर गांव फग्गण माजरा के नजदीक उनकी कार ने आगे जा रही ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद ट्राली में सवार बलविदर सिंह सिर के बल नीचे गिरा, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। वहीं टक्कर के बाद चकनाचूर हुई कार में सवार अमरिदर सिंह ने भी दम तोड़ दिया, क्योंकि उसके भी सिर व सीने में चोट लगी थी। वहीं, कार में सवार दोनों दोस्त घायल हो गए, जिन्हें बुधवार देर शाम तक होश नहीं आया था। पुलिस ने बताया कि हादसे के समय कार की रफ्तार 120 किलोमीटर प्रति घंटा से अधिक रही होगी, जिस वजह से कार कंट्रोल नहीं हो पाई।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.