Move to Jagran APP

4जी जारी करने को लेकर बीएसएनएल मुलाजिमों ने की हड़ताल

मांगो पूरी करवाने को लेकर बीएसएनएल के 700 मुलाजिम तीन दिन की हड़ताल परमांगो पूरी करवाने को लेकर बीएसएनएल के 700 मुलाजिम तीन दिन की हड़ताल परमांगो पूरी करवाने को लेकर बीएसएनएल के 700 मुलाजिम तीन दिन की हड़ताल परमांगो पूरी करवाने को लेकर बीएसएनएल के 700 मुलाजिम तीन दिन की हड़ताल परमांगो पूरी करवाने को लेकर बीएसएनएल के 700 मुलाजिम तीन दिन की हड़ताल पर हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 01:36 AM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 01:36 AM (IST)
4जी जारी करने को लेकर बीएसएनएल मुलाजिमों ने की हड़ताल

जागरण संवाददाता, पटियाला : बीएसएनएल कर्मचारियों ने संघर्ष शुरू कर दिया गया है। मुलाजिमों ने सोमवार से हड़ताल शुरू कर बुधवार तक इसे जारी रखने का फैसला किया है। इस संघर्ष में जिला के करीब 700 मुलाजिम शामिल है। तीन दिन अपने दफ्तरों का कामकाज बंद रखेंगे। मुलाजिम नेताओं ने कहा कि सरकार ने मांगे पूरी करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया तो संघर्ष को ओर तेज करेंगे। इस दौरान मुलाजिमों ने यहां लीला भवन स्थित बीएसएनएल के मुख्य दफ्तर के सामने एक रोष रैली की गई। इस दौरान मुलाजिमों ने सरकार व डिपार्टमेंट के खिलाफ नारेबाजी की।

loksabha election banner

4जी जारी करने की मांग

ऑल यूनियन एसोसिएशन आफ बीएसएनएल पटियाला के मेंबर ¨चरजीव व एआइबीएसएनएलइए हरजोध ¨सह, ने कहा कि पिछले दो साल से मुलाजिम 4जी जारी करने की मांग कर रहे है। मुलाजिमों की मांग को अनदेखा किया जा रहा है। दूसरी ओर प्राइवेट कंपनियां ग्राहकों पर अपना कब्जा कर रही है। जिसके चलते बीएसएनएल को भी 4जी का प्लान जारी करना चाहिए। ताकि बीएसएनएल ग्राहकों को सुविधा मिल सके। वहीं दूसरी ओर मुलाजिमों की मांग में पे रीविजन, पेंशन रिविजन, व पेंशन कंट्रीब्यूशन फंड में सैलरी के हिसाब से पैसा काटने के अलावा विभिन्न मांगों को लेकर यह हड़ताल शुरू की गई है। जिसके चलते मुलाजिमों ने यह संघर्ष शुरू किया। पीसी शर्मा, द¨पदर कुमार, मनोहर लाल शर्मा, निर्मल ¨सह, जतिन कुमार, हरदीप ¨सह व र¨वदर ¨सह ने रैली को संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.