Move to Jagran APP

भाजपा व अकाली वर्करों ने एसडीएम कार्यालय के बाहर दिया धरना

भाजपा के मंडल प्रधान विनोद सिगला पर झूठा केस दर्ज करने के विरोध में भाजपा व अकाली वर्करों ने एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 May 2019 05:15 PM (IST)Updated: Fri, 31 May 2019 05:15 PM (IST)
भाजपा व अकाली वर्करों ने एसडीएम कार्यालय के बाहर दिया धरना
भाजपा व अकाली वर्करों ने एसडीएम कार्यालय के बाहर दिया धरना

जेएनएन, समाना : भाजपा के मंडल प्रधान विनोद सिगला पर झूठा केस दर्ज करने के विरोध में भाजपा व अकाली वर्करों ने एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना दिया। इस धरने में पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा विशेष तौर पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की शह पर भाजपा नेता विनोद सिगला और उनके अन्य साथियों के खिलाफ झूठा केस दर्ज किया गया है। इसके बावजूद विनोद सिगला और अन्य साथियों की जमानत किए जाने के लिए उन्हें परेशान किया जा रहा है। रखड़ा ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को भाजपा मंडल प्रधान विनोद सिगला एसडीएम कोर्ट में जमानत के लिए आए थे। लेकिन कांग्रेस की शह पर एसडीएम को जानबूझ कर छुट्टी पर भेज दिया गया। साथ ही तहसीलदार को भी तहसील परिसर से इधर उधर कर दिया। ताकि भाजपा नेता और उनके साथियों को मानसिक तौर पर परेशान किया जा सके। सुरजीत सिंह रखड़ा ने कांग्रेस की इस नीति की आलोचना करने के साथ प्रशासनिक अधिकारियों को भी चेतावनी दी है कि वह राजसी दबाव में आकर कोई भी गलत कार्य करेंगे तो इसका भुगतान उन्हें करना पड़ेगा। धरने के दौरान विनोद सिगला ने बताया कि उनकी पत्नी वार्ड पार्षद है और गत दिनों वार्ड के कुछ लोगों में आपसी झगड़ा होने से वह उस झगड़े को हल कराने के लिए पंचायती तौर पर पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान उपस्थित कुछ लोगों ने उसके साथ गलत व्यवहार किया। इसके बाद कांग्रेस की शह पर उनके ऊपर लडाई झगड़ा करने का झूठा केस दर्ज करा दिया गया। विनोद सिगला ने बताया कि वह इसी सिलसिले में आज एसडीएम कोर्ट जमानत कराने के लिए पहुंचे थे। जिसे देखते उसे मानसिक तौर पर परेशान करने के लिए एसडीएम को जानबूझ कर छुट्टी पर भेज दिया गया। तहसीलदार को भी उसके कार्यालय से बाहर भेज दिया गया।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.