Move to Jagran APP

भाजपा के पूर्व एमसी व एससी विंग के उपाध्यक्ष पर दिनदहाड़े तलवारों से हमला

पटियाला में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से वार्ड 40 के पूर्व एमसी व एससी ¨वग के जिला शहरी उपाध्यक्ष राजकुमार गिल (शंटी) पर रविवार को छोटी बारांदरी में अज्ञात लोगों ने तलवारों से हमला कर गंभीर घायल किया है।

By Edited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 06:56 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 09:08 AM (IST)
भाजपा के पूर्व एमसी व एससी विंग के उपाध्यक्ष पर दिनदहाड़े तलवारों से हमला
अस्पताल में उपचाराधीन भाजपा के पूर्व एमसी व एससी विंग के उपाध्यक्ष राजकुमार।

जागरण संवाददाता, पटियाला : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से वार्ड 40 के पूर्व एमसी व एससी ¨वग के जिला शहरी उपाध्यक्ष राजकुमार गिल (शंटी) पर रविवार को छोटी बारांदरी में अज्ञात लोगों ने तलवारों से हमला कर गंभीर घायल किया है। हमलावरों की संख्या चार पांच बताई गई है, जो हमला करते समय राजकुमार को कह रहे थे 'तैनु हुण अस्सी बणादें आ बीजेपी का वड्डा लीडर'। उसके बाद उसे कुछ पता नहीं। जब उसे होश आया तो वह अस्पताल में थे। डिवीजन नंबर दो थाना पुलिस ने उसके बयान दर्ज कर लिए हैं। संजय कालोनी निवासी घायल राजकुमार ने बताया कि वह भाजपा के एससी ¨वग का शहरी प्रधान है। प्रत्येक रविवार को संडे मार्केट में कपड़े का स्टाल लगाता है। रविवार को भी स्टाल लगाए हुए था, तो शाम के समय कुछ लोगों ने जिनके चेहरों पर कपड़े बंधे हुए थे, ने आकर उस पर तलवारों से हमला कर दिया। वे कह रहे थे हुण तैनु अस्सी बीजेपी दा वड्डा लीडर बनावांगे, उक्त बात कहने के बाद उसके सिर, पेट व टांगों पर तलवारों के वार किए। वह घायल अवस्था में गिर गया और नजदीक के स्टाल वालों ने उसे राघोमाजरा के सहारा अस्पताल में पहुंचाया। वहां पर उसके सिर पर 14 एक स्थान पर और 4 एक स्थान पर टांके लगे हैं। इसी तरह बाई टांग पर चार टांके लगे हैं और पेट पर जख्म हैं। हमलवारों की पहचान नहीं कर सका है और न ही उसकी किसी से रंजिश है। उसने कहा कि इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के सामने मार्केट में उस पर हमला हुआ है और उसके पीछे एटीएम है, जहां पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। वहां, से पुलिस हमलवारों की फुटेज निकलवाकर उनकी पहचान कर सकती है। बयान दर्ज किए, सीसीटीवी फुटेज चेक करेंगे : एएसआइ मामले की जांच कर रहे डिवीजन नंबर दो के एएसआइ धर्म ¨सह ने बताया कि घायल राजकुमार के बयान दर्ज कर लिए हैं, जिसमें उन्होंने चार लोगों द्वारा तेजधार हथियारों से हमला करने की बात कही है। किसी से रंजिश अथवा झगड़े की बात नहीं बताई है। हमलावर मुंह ढके हुए थे। रात को डाक्टर ने एमएलआर नहीं काटी थी। डाक्टर की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कारवाई की जाएगी। घायल के सिर और टांग पर कितने टांके लगे हैं और कहां पर चोट लगी है वे कुछ नहीं बता सकते। वे घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी की फुटेज भी चेक करेंगे, ताकि हमलावरों की पहचान हो सके।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.