Move to Jagran APP

लोगों के बीच रहकर करूंगा सेवा, मैं नहीं मेरा काम बेलेगा : सनी

जीत के बाद भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद सनी देयोल पठानकोट पहुंचे तो उनके दीदार को लोग उमड़ पड़े।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 May 2019 11:33 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2019 11:33 PM (IST)
लोगों के बीच रहकर करूंगा सेवा, मैं नहीं मेरा काम बेलेगा : सनी
लोगों के बीच रहकर करूंगा सेवा, मैं नहीं मेरा काम बेलेगा : सनी

जागरण संवाददाता, पठानकोट

loksabha election banner

जीत के बाद भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद सनी देयोल पठानकोट पहुंचे तो उनके दीदार को लोग उमड़ पड़े। धन्यवाद यात्रा के जरिए सनी ट्रक पर सवार होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे, साथ में उनकी गदर फिल्म का गीत मैं निकला गड्डी लैके भी बज रहा था। जैसे ही ट्रक गाड़ी अहाता चौक के मोड़ पर पहुंचा तो काली माता मंदिर की ओर घूमने लगा तो खराब हो गया। इसके बाद महिद्रा पिकअप पर सवार होकर यात्रा पूरी की। सुबह 11.00 बजे गुरदासपुर रोड से सनी ने अपनी धन्यवाद यात्रा शुरू की। यहां से वह होटल यूनाइट से होकर मेन बाजार, काली माता मंदिर, पटेल चौक, पीर बाबा चौक से होते हुए ढांगू रोड से गुजरते शहीद भगत सिंह चौक पर जाकर यात्रा दोपहर करीब डेढ़ बजे संपन्न हुई। इस दौरान उनका दीदार पाने के लिए भाजपा वर्करों के साथ ही स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ी। उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों में उत्साह दिखा। करीब ढाई घंटे तक चली धन्यवाद यात्रा में सनी ने पूरे शहर का चक्कर लगाया। उनके साथ पूर्व विधायक अश्वनी शर्मा, मास्टर मोहनलाल, जिला भाजपा अध्यक्ष विपिन महाजन, मीडिया प्रभारी प्रदीप रैना सहित वर्कर मौजूद थे।

हाथ जोड़कर किया अभिवादन

सनी ने धन्यवाद यात्रा में लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान सनी ने हाथ जोड़कर और विक्ट्री चिन्ह बनाकर अपनी जीत के लिए आभार जताया। हल्की सी मुस्कुराहट के साथ सनी वाहन पर सवार होकर सड़क, दुकान एवं घरों के आगे व छतों पर खड़े लोगों से रूबरू हुए। इस दौरान जीत की खुशी और लोगों के प्रति आभार साफ झलक रहा था।

वर्करों ने फूल बरसाए, नोटों के हार पहनाए

सनी के स्वागत के लिए वर्करों में उत्साह दिखा। इस दौरान लोगों ने उनके ऊपर फूल बरसाए व साथ ही गुलाब के फूल व बुक्के भी भेंट किए। खास बात रही कि कई वर्करों ने उन्हें नोटों के हार भी भेंट किए। सनी ने इन्हें स्वीकारा पर पहना नहीं। जबकि, पीर बाबा चौक पर व्यापार मंडल और मोबाइल एसोसिएशन ने सनी व भाजपा नेताओं को बड़े आकार के फूलों का हार पहनाकर स्वागत एवं सम्मानित किया। मौके पर सनी ने इस प्यार के लिए शुक्रिया जताया व उपहारों के लिए प्रसन्नता जाहिर की।

लोगों के बीच रहकर करूंगा सेवा : सनी

सनी ने कहा है कि उन्हें लोगों ने चुना है और वो अब उनके बीच रहकर सेवा करेंगे। वह जनता के साथ जुड़ चुके हैं और एक सांसद के रूप में क्षेत्र की सेवा करना उनकी प्राथमिकता रहेगा। जिस तरह से लोगों ने चुनाव में उन्हें स्नेह प्रदान किया है, उससे वह अभिभूत हैं। मोदी सरकार सत्ता में आई है और वो सांसद बने हैं। केंद्र सरकार की मदद से गुरदासपुर की प्रगति में कोई कमी नहीं आएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.