Move to Jagran APP

झगड़ों में 18 घायल, पटाखे चलाते 4 लोग झुलसे

बुधवार का दिन हादसों के नाम रहा। पठानकोट में अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में जहां दो लोगों की मौत हो गई वहीं दूसरी ओर दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। इसी प्रकार पुरानी रंजिश को लेकर हुए झगड़ों में 1

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 06:01 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 06:01 PM (IST)
झगड़ों में 18 घायल, पटाखे चलाते 4 लोग झुलसे
झगड़ों में 18 घायल, पटाखे चलाते 4 लोग झुलसे

संवाद सहयोगी, पठानकोट

loksabha election banner

शहर में अलग-अलग जगह पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरी ओर पुरानी रंजिश को लेकर हुए झगड़ों में 18 लोग घायल हो गए। पटाखे चलाते समय 4 लोग बुरी तरह से झुलस गए जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

पठानकोट के मोहल्ला न्यू लमीनी में दीवाली के दिन झगड़े में दंपती सुरजीत व संयोगता घायल हुए। घायलों का आरोप है कि उनके घर में बुजुर्ग माता की हालत ठीक नहीं है। मोहल्ला के कुछ युवक उनके घर के बाहर पटाखे जला रहे थे। युवकों को ऐसा करने से रोका तो उन्होंने ईंट, पत्थरों से हमला कर दिया।

ढांगू रोड पर स्थित उच्ची पुली के निकट दीवाली की शाम दो गुटों में विवाद हुआ। 21 वर्षीय दुकानदार शिवम निवासी मोहल्ला ढांगू रोड गंभीर रूप से घायल हुआ। शिवम ने आरोप लगाया कि वह अपनी दुकान के बाहर खड़ा था। दो स्कूटियों पर आए अज्ञात आधा दर्जन युवकों ने दातर एवं बर्फ तोड़ने वाले तेजधार सुआ से उन्हें घायल कर दिया।

सिविल अस्पताल के निकट एक चाय की दुकान पर हुए झगड़े में 32 वर्षीय चाय दुकान का मालिक पुनीत निवासी मोहल्ला वडैहरा घायल हुआ। आरोप है कि वह अपनी दुकान पर काम कर रहा था कि अचानक करीब 15 हमलावरों ने बिन कोई बात पूछे तेजधार दातर से हमला करना शुरू कर दिया। हमलावर उनके काउंटर से 40 हजार रुपये, गले में डाली हुई करीब ढाई तोला सोने की चेन लूट कर ले गए हैं।

मोहल्ला चार मरला क्वाटर में घर के आगे पटाखे न जलाने को लेकर दो गुटों के बीच झगड़े में 29 वर्षीय पेंट ठेकेदार पंकज घायल हुआ। पंकज ने बताया कि उनके घर के आगे कुछ युवक पटाखे जला रहे थे। उन्हें ऐसा न करने के लिए उन्होंने रोका था। ़

उधर अलग-अलग स्थानों में हुए झगड़ों में 12 लोग घायल हुए। सभी घायलों ने अपना मेडिकल सिविल अस्पताल में करवाकर पुलिस में शिकायत की है। बाक्स के लिए-

बुजुर्ग सैनिक को बेटे ने डंडे से पीटा

पठानकोट सिविल अस्पताल में लहुलुहान पहुंचे पूर्व सैनिक औंकर दत्त निवासी गांव कोहलियां ने अपने घायल होने का ठीकरा अपने इकलौते सैनिक बेटे के सिर फोड़ा है। आरोप लगाया कि उसका बेटा अपनी पत्नी के साथ उनसे अलग रहता है। बावजूद इसके वह दोनों उनसे खुश नही हैं,एक ही घर में रहते हुए आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा कर रहे है। बीते कल त्योहार के दिन भी मामूली बात को लेकर अपनी पत्नी के बहकावे में आकर उनके बेटे ने लाठी से उनके सिर पर कई वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया।

बाक्स

पटाखे जलाते समय चार लोग झुलसे

दीवाली की रात को पठानकोट के अलग-अलग स्थानों में पटाखे जलाते समय चार लोग झुलस गए। पीड़ितों की पहचान रघुवीर दास निवासी नजदीक पंजाब महल, रिशभ निवासी मोहल्ला खानपुर चौंक, अंजना निवासी मोहल्ला चार्जियां, मधु निवासी मोहल्ला आनंदपुर के रूप में हुई है।

बाक्स

करंट से सहायक लाइनमैन की मौत हादसों में 2 घायल

गांव उपरली लमीनी में एक सहायक लाइनमैन की करंट से मौत हो गई। बहादुर ¨सह (55) निवासी मलिकपुर कॉलोनी स्थित क्वाटर में रहता था। बहादुर ¨सह मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था।

वीरवार सुबह साढ़े दस के करीब गांव उपरली लमीनी में लाइट ठीक करने ट्रांसफार्मर पर लाइट चढ़ा था कि अचानक उसका हाथ ऊपर से गुजर रही 11 केवी लाईन से टकरा गया जिस से बहादुर ¨सह बुरी तरह झुलस गया। साथी कर्मचारियों ने सिविल अस्पताल भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने अमृतसर मेडिकल अस्पताल रेफर किया था परन्तु परिजनों ने उन्हें स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। इला•ा के दौरान मौत हो गयी। थ

बाक्स

जहरीला पदार्थ निगलने से 2 की हालत बिगड़ी

पठानकोट में दीवाली के दिन संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगलने से 2 लोगों की हालत बिगड़ गई। दोनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़ितों की पहचान अभिषेक निवासी मोहल्ला नेहरू नगर तथा निक्की निवासी रेलवे कालौनी के रूप में हुई है।

बाक्स

सड़क हादसों में 2 घायल

बुधवार की देर शाम को घटित हुए अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोग घायल हो गए। घायलों की पहचान रमेश कुमार निवासी गांव नौशहरा खुर्द तथा बलविन्द्र कुमार निवासी गांव राय चण्डीगढ़ के रूप में हुई है। घायल रमेश कुमार ने बताया कि वह अपनी बाइक पर घर लौट रहा था। अचानक सामने से आई बाइक उनकी बाइक से टकरा गई। घायल बलविन्द्र कुमार ने बताया कि वह मजदूरी करके बीती देर शाम को अपनी बाइक पर घर लौट रहा था कि विपरीत दिशा से आए एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर वह घायल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.