Move to Jagran APP

पानी की लीकेज को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

वार्ड नंबर 47 मलिकपुर में पिछले लंबे समय से पानी की लीकेज को ठीक न किए जाने के रोष स्वरूप इलाका वासियों ने निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 09:39 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 09:39 PM (IST)
पानी की लीकेज को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन
पानी की लीकेज को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पठानकोट : वार्ड नंबर 47 मलिकपुर में पिछले लंबे समय से पानी की लीकेज को ठीक न किए जाने के रोष स्वरूप इलाका वासियों ने निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है पानी की लीकेज के वजह से रोज ही कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस संबंध में जानकारी देते हुए इलाका निवासी बलविदर सिंह, अजय कुमार, बंटी कुमार, भोलानाथ, काला, दर्शन कुमार, बबलू कुमार, विजय कुमार, रविद्र सिंह, कर्म चंद, देव राज गोला आदि ने कहा कि पानी की लीकेज को लेकर कई बार निगम कर्मचारियों को अवगत करवाया गया है, लेकिन उनकी कानों में जूं तक नहीं रेंगती। हर बार सिर्फ आश्वासन ही दिया जाता है, लेकिन समस्या का हल नहीं निकाला जाता। गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से वार्ड में चल रहे सीवरेज के काम की वजह से जगह-जगह खोदे गए गढ्डे और वाटर सप्लाई की पाइप में लीकेज से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

लोगों ने कहा कि उनका गांव कहने को तो नगर निगम के अधीन आ चुका है, लेकिन यहां विकास कार्य तो गांवों से भी बदतर हैं। पाइपलाइन लीकेज के चलते यहां के लोग गंदा पानी पीने को मजबूर हो रहे हैं और कई लोग तो बीमार भी हो चुके हैं। जल्द ही इस समस्या का समाधान न किया गया तो गंभीर परिणाम सामने आ सकते हैं। इस दौरान लोगों ने कहा कि अगर चार दिनों के भीतर समस्या का समाधान न हुआ तो वह निगम कार्यालय में धरने पर बैठ जाएंगे, जिसकी सारी जिम्मेवारी निगम प्रशासन की होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.