Move to Jagran APP

Punjab News: मोहल्ला खानपुर में महिला ने खुद को आग लगा कर दी जान, जांच शुरू

पठानकोट के मोहल्‍ला खानपुर में महिला ने खुद को आग लगा कर जान दे दी। मृतक की पहचान उर्मिला आयु 55 साल के करीब है। सूचना मिलते ही मौके पर एसएचओ मनदीप सलहोत्रा ने पहुंचकर यह सारा मामला देखा।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Fri, 03 Feb 2023 01:16 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 01:16 PM (IST)
मोहल्ला खानपुर में महिला ने खुद को आग लगा कर दी जान, जांच शुरू

संवाद सूत्र,पठानकोट: पठानकोट के मोहल्ला खानपुर में आज एक महिला की ओर से संदिग्ध परिस्थितियों में अपने आप को आग लगा कर जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की पहचान उर्मिला आयु 55 साल के करीब है। मृतक महिला की पुत्रवधू अंजली और पुत्र पवन ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 11:00 बजे के करीब उर्मिला घर में अपनी बहू के साथ थी और अचानक उसने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाला और खुद को आग लगा ली जिसके कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

Punjab: पंजाब सरकार आज करेगी रेत की दरों में कमी, तीन और जिलों में खनन को मंजूरी दी

परिजनों ने बताया कि उर्मिला की दिमागी हालत ठीक नहीं थी जिसके कारण उसने खुद को आग लगाकर इस घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही मौके पर एसएचओ मनदीप सलहोत्रा ने पहुंचकर यह सारा मामला देखा। थाना प्रभारी मनदीप सलगोत्रा ने बताया कि पुलिस की ओर से इस सारे मामले की तफ्तीश की जा रही है। महिला पिछले कुछ समय से दिमागी रूप से विक्षिप्त थी। धारा 174 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

पति ने मारपीट कर महिला को जबरन घर से निकाला

चौंतां निवासी महिला सीमा देवी को पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। सिविल अस्पताल में इलाज के लिए आई पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति मंगत राम शराब पीने का आदी है। बुधवार शाम को शराब पीकर घर आया तो बिना किसी बात से उससे मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति ने उसके उपर कैंची से हमला किया व सारी रात उसके साथ मारपीट करता रहा। बताया कि मारपीट में उसके शरीर पर कैंची के घाव हुए है। वहीं अंदरूनी चोटें भी आई है।

सीमा देवी ने बताया कि अपनी जान बचाने के लिए वह पड़ोसी के घर भाग कर छिप गई। इसके कारण उसके पति ने पड़ोसियों को भी गाली गलोच दी व उसके बाल पकड़ कर घसीट का घर ले आया। घर लाकर भी उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की व वीरवार सुबह उसे खाना देने को बोलने लगा। महिला ने बताया कि उसकी हालत नहीं थी कि खाना बना सके। उसने पति को कहा कि वह उठने में सक्षम नहीं है इसलिए खाना नहीं दे सकती। इस पर पति ने उसके साथ मारपीट की व घर से निकाल दिया।

Punjab: भारत में घुसे पाक ड्रोन को बीएसएफ ने मार गिराया, 3 किलो हेरोइन की बरामद

पीड़ित महिला की माता वीणा देवी ने बताया कि उसकी बेटी का सुबह फोन आने पर वह उसे वहां से लेकर आए। बताया कि पति अकसर ही उससे मारपीट करता है। बुधवार रात को भी उसके दामाद की ओर से बेटी से मारपीट की गई। जिससे बेटी को गहरी चोटें आई है। बेटी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाएं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.