संवाद सहयोगी,पठानकोट : पठानकोट के मोहल्ला अंगूरा वाला बाग वार्ड नंबर-32 में पांच दिन से पानी नहीं आ रहा। इसी बात से परेशान भाजपा के वरिष्ठ सदस्य देवेंद्र सिंह बंटी, शिव सेना के पदाधिकारियों और वार्ड वासियों ने प्रदर्शन किया। मोहल्ला वासियों ने बताया कि दुख की बात है कि पांच दिन से वार्ड में पीने योग्य पानी न आने के कारण त्राहि-त्राहि मची हुई है, परंतु अभी तक वार्ड में सड़ी हुई मोटर ठीक नहीं हुई। मोटर ठीक न होने के कारण लोगों को अपने स्तर पर पानी के टैंक मंगवाए जा रहे हैं। वार्ड वासियों ने कहा कि नगर निगम की ओर से उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वह सड़कों पर उतर आएंगे।

--------

अपनी जेब से पानी के टैंक मंगवाकर पहुंचा रहा हूं: देवेंद्र बंटी

भाजपा के वरिष्ठ सदस्य देवेंद्र शर्मा बंटी ने कहा कि मोटर को ठीक करवाने के लिए वह कई बार नगर निगम के पदाधिकारियों से संपर्क कर चुके हैं परंतु अभी तक इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। बेहद गर्मी के माहौल में लोगों का पानी के बिना गुजारा नहीं चल रहा। ऐसे में वह अपनी जेब से पैसा खर्च कर लोगों के घरों तक पानी के टैंक पहुंचा रहे हैं।

......

वीआइपी का वार्ड होता तो उसी दिन लग जाती मोटर- सतीश महाजन

प्रदर्शन करने पहुंचे शिव सेना पंजाब के उत्तर भारत चेयरमैन सतीश महाजन, देहाती जिला चेयरमैन बलजीत सिंह, सिटी प्रधान हरीश सिंह,वरिष्ठ नेता बब्बू, संजय मल्होत्रा, जिला यूथ प्रधान अभिषेक शर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि इस वार्ड में ज्यादातर गरीब एवं मध्य वर्गीय परिवार रहते हें। यदि इसी प्रकार किसी वीआइपी वार्ड की मोटर सड़ी होती तो शायद ही इतने दिन लगते। उनकी ओर से नगर निगम के पदाधिकारियों को चेताया कि यदि आगामी 24 घंटे में यह मोटर ठीक न हुई तथा लोगों के घरों तक पानी नहीं पहुंचा तो वह एकत्र होकर नगर निगम कार्यालय पहुंच जाएंगे तथा वहां प्रदर्शन करेंगे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!