राज चौधरी, पठानकोट : क‌र्फ्यू के आदेशों के चलते रविवार को जिले में सन्नाटा पसरा रहा। दिनभर पुलिस टीमें विभिन्न बाजारों और मुख्य मार्गों का दौरा करती हुई दिखी। इस सख्ती के कारण बेहद व्यस्त रहने वाले गांधी चौक, डलहौजी रोड, ढांगू तथा मेन बाजार पूरी तरह से सुनसान दिखे। दवा और अन्य जरूरी वस्तुओं की दुकानों को छोड़ कर शेष सभी दुकानें बंद रही। पुलिस ने बाजारों में घूमने वाले लोगों को बाहर निकलने की बजाए घर में रहने की हिदायतें जारी की।

........

हलवाई की दुकान खोल कर बेच रहा था सामान

थाना तारागढ़ पुलिस ने हलवाई की दुकान चलाने वाले एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपित की पहचान सन्नी निवासी तारागढ़ के रूप में हुई है। फिलहाल आरोपित फरार है। थाना सदर के एएसआइ सतपाल पुलिस पार्टी के साथ तारागढ़ से लेकर झेला आमदा गुरदासपुर, सिहोड़ा कलां तक गश्त कर रहे थे। पुलिस को सूचना मिली कि सन्नी अपनी दुकान खोल कर लोगों को सामान बेच रहा है। पुलिस टीम ने जब मौके पर रेड की तो वह मौके से भाग गया। पुलिस ने नियमों की अवहेलना करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

.......................

पठानकोट वासियों ने दिया पूरा सहयोग

डीएसपी सिटी राजेंद्र मन्हास ने कहा कि वीकेंड क‌र्फ्यू में स्थानीय शहरवासियों की ओर से पूर्ण सहयोग दिया गया है। जिलाधीश के आदेशों पर शनिवार-रविवार को शहर भर में दवा तथा जरूरी वस्तुओं की दुकानों को छोड़ कर शेष सभी दुकानें बंद रही हैं। पुलिस पार्टियों की ओर से भी लगातार दिन भर विभिन्न जगहों पर नाकाबंदी कर तथा पीसीआर टीमों द्वारा गश्त जारी रही है।

Edited By: Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!