Move to Jagran APP

पठानकोट में एयरफोर्स स्टेशन के निकट मिला पाकिस्तान लिखा गुब्बारा, पुलिस ने कब्जे में लिया

पठानकोट के घरोटा के निकट पाकिस्तान लिखा गुब्बारा बरामद हुआ है। इसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने गुब्बारे के कब्जे में ले लिया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 04:25 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 04:58 PM (IST)
पठानकोट में एयरफोर्स स्टेशन के निकट मिला पाकिस्तान लिखा गुब्बारा, पुलिस ने कब्जे में लिया

जेएनएन, घरोटा [पठानकोट]। पठानकोट के घरोटा स्थित एयरफोर्स स्टेशन की पिछले साइड मेंं पड़ते गांव सिम्बली में पाकिस्तान लिखा गुब्बारा बरामद हुुुआ है। इसके बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल है। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने गुब्बारे को अपने कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि गांव सिम्बली में चक्की दरिया की ओर गांव के युवा सैर पर जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने गन्ने के खेतों में एक सफेद रंग का एक गुब्बारा लटका देखा। वह उसके नजदीक गए तो गुब्बारे पर हरे रंग से दिल बना था व पाकिस्तान लिखा था। गुब्बारे पर चांद तारे भी अंकित थे।

गुब्बारे को देखकर युवक घबरा गए। उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी गांव के सरपंच व पंचायत के अन्य सदस्यों को दी। वे लोग भी मौके पर पहुंचे और तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को भी दे दी। सरपंच रमेश कुमार ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र में पहली बार ऐसा गुब्बारा देखा है। पुलिस चौकी इंचार्ज करिश्मा देवी ने सूचना मिलते ही तत्काल गन्ने के खेत से उक्त गुब्बारे को कब्जे में ले लिया। इसके बाद कार्रवाई शुरू कर दी। 

बता दें, पाकिस्तान की सीमा से सटे इलाकों में अक्सर पाकिस्तान क्षेत्र से ऐसे गुब्बारे आते रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि यह गुब्बारा पाकिस्तान की तरफ से ही आया है या यहीं किसी ने शरारतपूर्ण तरीके से इसे रखा है। 

यह भी पढ़ें: पति की मौजूदगी में ही पत्नी बनाती थी प्रेमी से संबंध, ससुर ने विरोध किया तो पति व प्रेमी के साथ मिल मार डाला

यह भी पढ़ें: IAS सोनल गोयल के बढ़ रहे कद्रदान, पग घुंघरू बांध सीख रहीं कथक, पढ़ें... हरियाणा की और भी रोचक खबरें

यह भी पढ़ें: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर इस बार बन रहा वृद्धि योग, जानें व्रत रखना कब रहेगा शुभ

यह भी पढ़ें: बड़ी शातिर हैं ये महिलाएं, लुधियाना जीटी रोड पर जिस्म दिखा ऐसे फंसाती थी शिकार, खुद फंसी जाल में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.