Move to Jagran APP

COVID_19 ड्यूटी को लेकर भिड़े नोडल अफसर व कर्मचारी, हाथापाई तक पहुंची नौबत

पठानकोट में रोडवेज कर्मचारियों व कोविड 19 नोडल अफसर में ड्यूटी को लेकर झड़प हो गई। मामला हाथापाई तक पहुंच गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 07:08 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 07:08 PM (IST)
COVID_19 ड्यूटी को लेकर भिड़े नोडल अफसर व कर्मचारी, हाथापाई तक पहुंची नौबत
COVID_19 ड्यूटी को लेकर भिड़े नोडल अफसर व कर्मचारी, हाथापाई तक पहुंची नौबत

जेएनएन, पठानकोट। पंजाब रोडवेज पठानकोट डिपो में अधिकारी एवं कर्मचारियों में ही आपसी झड़प हो गई। एक तरफ नोडल अफसर जीवन वर्मा एवं दूसरे पक्ष सब इंस्पेक्टर सहित चार कर्मियों में किसी बात को लेकर कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बात  मारपीट तक पहुंच गई। अब नोडल अफसर जीवन वर्मा ने डयूटी के दौरान डिपार्टमेंट के चार कर्मचारियों द्वारा उन पर हमला करने की पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

loksabha election banner

हमले संबंधी जीवन वर्मा ने डायरेक्टर स्टेट ट्रांसपोर्ट व डिपो के जनरल मैनेजर को भी लिखित शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई। वहीं, दूसरे पक्ष ने हमले की बात को सिरे से नकारते हुए उनके खिलाफ बस स्टैंड पुलिस चौकी तथा डिपो के जनरल मैनेजर को शिकायत दर्ज करवाई है। नोडल अफसर जीवन वर्मा ने कहा कि कोविड 19 में जिला प्रशासन व विभागीय अधिकारियों ने उन्हें नोडल अफसर की जिम्मेदारी दी है। इसके तहत वह पिछले ढाई महीने से अपनी डूयटी को बखूबी निभा रहे हैं।

जीवन वर्मा के अनुसार बुधवार को वह कर्मचारियों को डयूटी संबंधी बता रहे थे कि ड्यू्टी के काम से नाराज विभाग के सब इंस्पेक्टर सहित चार-पांच कर्मचारियों ने उन पर हमला बोल दिया। इतना ही नहीं उन्होंने उनके परिवार के सदस्यों के बारे में भी बुरा भला कहा। बड़ी मुश्किल से उन्होंने अपना बचाव किया और इस दौरान अन्य स्टाफ ने बीच आकर बचाव किया। अगर स्टाफ सदस्य न आते तो वह बुरी तरह से घायल हो जाते। अपने उपर हुए हमले को लेकर डायरेक्टर स्टेट ट्रांसपोर्ट व डिपो के जनरल मैनेजर को भी इस संबंधी लिखित रूप से अवगत करवा दिया गया है, जबकि पुलिस चौकी बस स्टैंड के इंचार्ज को भी लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। 

उधर, सब इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नकारते हुए कहा कि हमने जीवन वर्मा पर कोई हमला नहीं किया। उल्टा वह हम पर दातरी लेकर मारने आया था। कहा कि वह डयूटी को लेकर नोडल अफसर से बात कर रहे थे कि वह भड़क गया और उन पर दातरी से वार करने लगा। घटना संबंधी जीएम सहित बस स्टैंड स्थित चौकी में हमनें भी अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है। बस स्टैंड पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआइ रोशन लाल ने कहा कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए लिखित रुप से शिकायत दर्ज करवाई है। थाना प्रभारी को मामले संबंधी बता दिया गया है। दोनों पक्षों को वीरवार सुबह 9 बजे बुलाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.