Move to Jagran APP

जाखड़ के आश्वासन पर धरना समाप्त

सुजानपुर रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज की मांग को लेकर धरने पर बैठी ओवरब्रिज बनाओ संघर्ष समिति का शिष्टमंडल प्रधान सुरिन्द्र मन्हास की अध्यक्षता में सांसद सुनील जाखड़ से मिला।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Mar 2019 11:26 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2019 11:26 PM (IST)
जाखड़ के आश्वासन पर धरना समाप्त
जाखड़ के आश्वासन पर धरना समाप्त

जागरण संवाददाता, पठानकोट

loksabha election banner

सुजानपुर रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज की मांग को लेकर धरने पर बैठी ओवरब्रिज बनाओ संघर्ष समिति का शिष्टमंडल प्रधान सुरिन्द्र मन्हास की अध्यक्षता में सांसद सुनील जाखड़ से मिला। इस दौरान शिष्टमंडल ने सांसद से ओवरब्रिज बनाने संबंधी विस्तार पूर्वक चर्चा की। प्रधान सुरेंद्र मन्हास ने सांसद सुनील जाखड़ को बताया कि पठानकोट-सुजानपुर व अन्य क्षेत्रों में आने जाने वाले लोगों को फाटक बंद होने से लंबे समय तक जाम में फंसना पड़ता है और इससे उनका अपने गंतव्य में पहुंचने पर काफी समय व्यर्थ होता है। पिछले लंबे समय से क्षेत्रवासियों की ओर से रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज की मांग की जा रही है तथा अब मजबूर होकर इसके निर्माण की मांग को लेकर गठित संघर्ष समिति द्वारा धरना दिया जा रहा है, परन्तु उसके बावजूद यहां ओवरब्रिज नहीं बन रहा है। इसलिए वह सांसद से मांग करते है कि क्षेत्र की मुख्य मांग को शीघ्र पूरा करवाया जाए। सांसद सुनील जाखड़ ने शिष्टमंडल से कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद उनकी मांग को पहल के आधार पर हल करवाया जाएगा इसलिए उन्हें अपने धरना बंद कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह लोगों की सेवा हेतु हर समय तत्पर है तथा उनकी समस्याओं का समाधान अवश्य करवाएंगे। सांसद सुनील जाखड के आश्वासन के बाद समिति द्वारा धरना बंद कर दिया गया और कहा कि इस मांग को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। इस मौके पर चेयरमैन बलवीर सिंह सलारिया, त्रिभुवन सिंह, पवन महाजन, सुनील सोनी, बबी, यशपाल, कुलदीप जसरोटिया, मोहन सलारिया, मनोहर लाल, भारत भूषण, सुधा शर्मा और अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.