Move to Jagran APP

खानपुर खड्डी पुल में कूड़े व थर्मोकोल युक्त गंदगी की भरमार

मनवाल को जाने वाले लिक रोड के साथ लगती खड्ड में कूड़े के ढेर से गंदगी की भरमार है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 11:22 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 11:22 PM (IST)
खानपुर खड्डी पुल में कूड़े व थर्मोकोल युक्त गंदगी की भरमार

संवाद सहयोगी, खानपुर : खानपुर खड्डी पुल के नजदीक लमीनी, जीएनडीयू कॉलेज एवं मनवाल को जाने वाले लिक रोड के साथ लगती खड्ड में कूड़े के ढेर से गंदगी की भरमार है। यहां फैले कूड़े के ढेर में अधिकतर थर्मोकोल फैंका जा रहा है।

loksabha election banner

शादी-समारोह में खाने की चीजें डालने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले थर्मोकोल के कूड़े से प्रदूषण फैल रहा है। लोग थर्मोकोल को जलाकर पर्यावरण को और भी प्रदूषित कर रहे हैं। इस बारे में राजेश कुमार, रविद्र कुमार, रमन कुमार, हरप्रीत, रिकू, दिलबाग, कंचन, बबीता, हिना, गुलजार आदि ने कहा कि खड्ड में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हैं। लोग रात के समय यहां कूड़ा फैंक रहे हैं। खाने की तलाश में बेसहारा पशु खाने के साथ-साथ प्लास्टिक युक्त लिफाफे और थर्मोकोल को खाकर बीमार हो रहे हैं। यह रास्ता खड्ड के नजदीक है और खड्ड में जगह-जगह और खड्डी पुल के नजदीक चौक में भी इस प्रकार फैली गंदगी से रोड पर भी बदबू फैली रहती है। चौक में बस पकड़ने के लिए खड़े होने वाले विद्यार्थियों और राहगीरों को इस परेशानी से जूझना पड़ रहा है। कूड़ा फेंकने वाले लोगों को जिम्मेदारियों का बिल्कुल भी एहसास नहीं है। प्रशासन को भी चाहिए कि इस तरफ ठोस कदम उठाने चाहिए और ऐसे लोगों पर कार्रवाई करनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.