Move to Jagran APP

बांध प्रशासन ने गाय को दफनाने के बजाय हड्डारोड़ी में फेंका, हिदू संस्थाओं में रोष

इस संबंध में हिदू संस्थाओं ने प्रशासन पर हिदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि गाय हिदू धर्म में पूजनीय है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 05:03 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 09:44 PM (IST)
बांध प्रशासन ने गाय को दफनाने के बजाय हड्डारोड़ी में फेंका, हिदू संस्थाओं में रोष
बांध प्रशासन ने गाय को दफनाने के बजाय हड्डारोड़ी में फेंका, हिदू संस्थाओं में रोष

संवाद सहयोगी, जुगियाल: शाहपुरकंडी टाउनशिप के अदियाल मार्केट के निकट 22 अगस्त से एक गाय मृत पड़ी थी। दैनिक जागरण में खबर लगने के बाद प्रशासन हरकत में आया और प्रशासन ने वहां से कूड़ा डंप करने वाले ट्रैक्टर के सहारे गाय को उठाकर शाहपुरकंडी नहर के किनारे हड्डारोड़ी में फेंक दिया।

loksabha election banner

इस संबंध में हिदू संस्थाओं ने प्रशासन पर हिदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि गाय हिदू धर्म में पूजनीय है। उसकी मृत्यु के बाद उसको दफनाना चाहिए था, लेकिन बांध प्रशासन हिदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ कर लीपापोती कर रहा है। इससे हिदू समाज में गहरा रोष है।

जेई बोले- डीजल की कमी है, चीफ इंजी. बोले- तेल की कोई कमी नहीं

इस संबंध में जब टाउनशिप मंडल के जेई अमरजीत बब्बल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि प्रशासन के पास डीजल की कमी होने के कारण जेसीबी खड़ी है। उसको उपयोग में नहीं लाया जा सकता। वहीं, मुख्य इंजीनियर रणजीत सागर बांध शेर सिंह ने कहा बांध प्रशासन पर और भी गाड़ियां चल रही हैं। तेल की कोई कमी नहीं है। वह इस मामले की जांच करके उचित कार्रवाई करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.