Move to Jagran APP

दुकानदार का फेसबुक अकाउंट हैक कर लड़कियों को भेजे अभद्र मैसेज

शहर के शाहपुर चौक के एक दुकानदार का फेसबुक अकाउंट हैक करके एक व्यक्ति ने दो लड़कियों को अभद्र मैसेज भेज दिए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Jul 2018 10:57 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jul 2018 10:57 PM (IST)
दुकानदार का फेसबुक अकाउंट हैक कर लड़कियों को भेजे अभद्र मैसेज

संवाद सहयोगी, पठानकोट

loksabha election banner

शहर के शाहपुर चौक के एक दुकानदार का फेसबुक अकाउंट हैक करके एक व्यक्ति ने दो लड़कियों को अभद्र मैसेज भेज दिए। दुकानदार को इसकी भनक तब लगी जब मैसेज रिसीव करने वाली लड़कियों में से एक अपने परिवार के साथ दुकान पर आ धमकी और झगड़ा करने लगी। इसके बाद दुकानदार ने उसे किसी तरह शांत किया और अकाउंट हैक होने की बात बताई। परेशान दुकानदार ने इसकी शिकायत थाना डिवीजन नं 1 की पुलिस को दे दी है। शिकायत में दुकानदार ने एक सरकारी कर्मचारी पर फेसबुक अकाउंट हैक करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता दुकानदार रोहित ने बताया कि बीते दिनों एक लड़की अपनी मां के साथ उनकी दुकान पर आई और फेसबुक पर अभद्र मैसेज-कमेंट करने का आरोप लगाने लगी। मोबाइल चेक करने पर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। रोहित ने बताया कि ऐसे ही एक अन्य लड़की को भी उसके अकाऊंट से मैसेज किए गए थे। वहीं कई आपत्तिजनक फोटो भी अकाऊंट से अपलोड कर दीं गईं थीं। इसके बाद उन्होनें सबसे पहले अपने फेसबुक अकाउंट का पासवर्ड रिसेट किया और फिर इसकी लिखित शिकायत पुलिस को दे दी। उन्होनें बताया कि उन्हें शक है कि उनके एक जानकार सरकारी कर्मचारी ने उनका अकाउंट हैक किया है। वही सरकारी कर्मचारी लोगों को गलत मैसेज भेज रहा है। इससे उनकी (छवि) खराब हुई है। उनकी दुकानदारी पर भी इसका गलत असर पड़ रहा है। रोहित ने पुलिस से मांग करते हुए कहा कि मामले की गंभीरता से जांच करते हुए आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं थाना डिवीजन नं 1 के प्रभारी अवतार ¨सह ने कहा कि मामले की शिकायत उन्हें मिल गई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.