Move to Jagran APP

मेन लाइन की हो रही मरम्मत, छह मोहल्लों में दो दिन से नहीं पहुंचा पानी

शहर के माडल टाउन सहित छह मोहल्लों को सप्लाई करने वाली मेन लाइन की रिपेयरिग के चलते लोगों को दो दिनों से पीने वाले पानी की सप्लाई नहीं हो पाई है। पानी की सप्लाई न होने के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 10:11 PM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 10:11 PM (IST)
मेन लाइन की हो रही मरम्मत, छह मोहल्लों में दो दिन से नहीं पहुंचा पानी

जागरण संवाददाता, पठानकोट : शहर के माडल टाउन सहित छह मोहल्लों को सप्लाई करने वाली मेन लाइन की रिपेयरिग के चलते लोगों को दो दिनों से पीने वाले पानी की सप्लाई नहीं हो पाई है। पानी की सप्लाई न होने के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। ऊपर से गर्मी उनकी दिक्कतें बढ़ा रही है। मोहल्लावासी सन्नी, तरसेम लाल, रवि चौधरी, ब्रिज लाल, लविश कुमार, गुरप्रीत सिंह, सोम राज, जितेंद्र कुमार, रमेश कुमार, विजय कुमार, मनोहर लाल आदि ने बताया कि पिछले दो दिनों से पानी की सप्लाई न होने के कारण लोगों के लिए भारी परेशानियां पैदा हो गई हैं। उन्होंने कहा कि मेन लाइन को ठीक करने से पहले निगम को चाहिए था कि उक्त एरिया को अन्य एरिया से जोड़ दिया जाता ताकि समस्या का सामना न करना पड़ता। जेई बोले- लाइन ठीक करवा दी, शाम तक सप्लाई शुरू हो जाएगी

loksabha election banner

निगम के जूनियर इंजीनियर जितेंद्र शैली ने इस संबंध में कहा कि माडल टाउन सहित करीब छह एरिया में पीने वाले पानी की सप्लाई प्रभावित हो रही थी, जिसके लिए मेन लाइन को बंद करना जरुरी था। लाइन को ठीक करवा दिया गया है। देर शाम तक पानी की सप्लाई शुरू हो जाएगी। निकासी नाले की सफाई न होने के चलते रोष प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, सरना :वार्ड-45 सरना अड्डा में दुकानदारों की तरफ से रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान तरूण, सुभाष, बहादुर सिंह, नवीन शर्मा व सौरभ कुमार ने कहा कि उनकी दुकानों के आगे से गुजरने वाले निकासी नाले की सफाई न होने की वजह से वह बलाक हो चुका है। इसकी वजह से घरों का गंदा पानी सड़कों पर और उनकी दुकानों के आगे आ चुका है। कई बार पार्षद को अवगत करवाया गया है, लेकिन नाली की सफाई नहीं करवाई जा रही। गंदा पानी खड़ा रहने की वजह से मच्छर-मक्खियां आदि काफी बढ़ चुकी हैं। दुकान पर कोई ग्राहक भी नहीं आता। उन्होंने नगर निगम पठानकोट से मांग की कि जल्द निकासी नाले को साफ करवाया दिया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.