Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सड़क पर किए अवैध कब्जों को लेकर लोगों ने जताया रोष

अवैध कब्जों के कारण राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि कुछ दुकानदारों ने तंदूर फ्लेक्स बोर्ड और अन्य प्रकार का समान रखकर सड़क पर भी कब्जा किया हुआ है।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 26 Aug 2021 05:20 PM (IST)
Hero Image
सड़क पर किए अवैध कब्जों को लेकर लोगों ने जताया रोष

संवाद सहयोगी, सरना: अड्डा कोटली से भोआ को जाने वाले मुख्य मार्ग पर के किनारे किए गए अवैध कब्जों को लेकर राहगीरों और दुकानदारों की तरफ से रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान प्रिसिपल अंकित चौधरी, रिकी कुमार, जसविदर सिंह, साहिल कुमार, हरीश सैनी, काका, जोगिदर पाल, बिट्टू राम, रिपी, अजय कुमार आदि ने कहा कि अवैध कब्जों के कारण राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि कुछ दुकानदारों ने तंदूर, फ्लेक्स बोर्ड और अन्य प्रकार का समान रखकर सड़क पर भी कब्जा किया हुआ है। इस कारण सुबह और शाम के समय यहां वाहनों की कतारें लग जाती हैं। इस संबंध में कई बार पुलिस प्रशासन को भी सूचित कर चुके हैं। पुलिस जब मौके पर पहुंचती है तो सामान तो उठा लिया जाता है और उनके जाते ही फिर से सामान रख लिया जाता है।

उन्होंने प्रशासन से इस बारे में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। इस संबंध में जब थाना प्रभारी मंजीत कौर से बात की गई तो उनका कहना था कि मामला उनके ध्यान में आ गया है वह शीघ्र ही इस पर संज्ञान लेते हुए अवैध कब्जे को हटवाएंगीं।