माधोपुर (पठानकोट), जेएनएन। पठानकोट के गांव थरियाल में 19 अगस्त की रात को क्रिक्रेटर सुरेश रैना के फूफा के परिवार पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। रैना के फुफेरा अपिन का हमलावरों ने बेसबाल से जबड़ा तोड़ दिया है। वह बोलने में असमर्थ हैं। बता दें कि इस घटना में रैना के फूफा अशोक कुमार और एक फुफेरे भाई की मौत हो गई थी। बुआ की हालत अब भी बेहद गंभीर है।

पुलिस ने कई जगहों पर की छापामारी, नहीं मिला सुराग 

जांच के लिए घर पहुंचे एआइजी स्टेट स्पेशल क्राइम ब्रांच ओपिंदरजीत सिंह घुम्मण और एसएसपी गुलनीत खुराना को अपिन ने हमलावरों की संख्या और घटना की जानकारी एक पेपर पर लिख बताई। इसके बाद पुलिस ने क्राइम सीन क्रिएट कर गांव का चप्पा-चप्पा खंगाला।  

पठानकोट के गांव थरियाल में क्रिएट किया क्राइम सीन, 150 पुलिस कर्मचारियों ने खंगाला पांच किमी एरिया

एआइजी घुम्मण, एसएसपी खुराना, एसआइटी टीम  में शामिल एसपी (डी) प्रभजोत सिंह विर्क के साथ 150 पुलिस कर्मियों ने पांच घंटे तक सर्च आपरेशन चलाया। अलग-अलग टीमों ने वारदात स्थल, गांव थरियाल व आसपास के गांवों के अलावा डिफेंस कालोनी रोड पर गहन छानबीन की।

सर्च ऑपरेशन चलाती पुलिस।

एआइजी स्टेट स्पेशल क्राइम ब्रांच ने चलाया पांच घंटे सर्च आपरेशन, जुटाए सुबूत

पुलिस ने वारदात स्थल से लेकर हमलावरों के वापस जाने वाले डिफेंस रोड तक के मार्ग को पैदल खंगाला। हमलावरों के आगमन के अनुमानित रास्तों को  भी जांचा गया। ग्रामीणों से भी संदिग्ध लोगों और वारदात से जुड़ी कोई भी जानकारी पुलिस से साझा करने को कहा गया है। पुलिस अधिकारी थाना शाहपुरकंडी भी गए और घटनास्थल पर पहुंची टीम से भी बातचीत की।

बता दें कि 19 अगस्त की रात्रि को हुए हमले में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार की मौत हो गई थी।  मंगलवार तड़के घायल फुफेरे भाई कौशल कुमार ने भी दम तोड़ दिया था। बुआ की हालत अभी भी गंभीर है। फुफेरा भाई अपिन बोलने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने इस संबंध में 35 से अधिक लोगों को राउंडअप किया था लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पटवारी तथा आर्किटेक्ट को भी घटनास्थल पर बुलाया, नक्शा बनवाया

सर्च आपरेशन के दौरान पुलिस ने घटनास्थल पर हलके के पटवारी तथा आर्किटेक्ट को भी खास तौर पर बुलाया। पुलिस ने रैना के फूफ अशोक कुमार के घर से लेकर आसपास के खेतों तथा मार्ग का नक्शा भी तैयार करवाया। अब पुलिस इस नक्शे के आधार पर  वारदात को अंजाम देने वाले वालों तक पहुंचने का प्रयास करेगी।

अगले सप्ताह थरियाल आ सकते है क्रिकेटर सुरेश रैना

क्रिकेटर सुरेश रैना अपने फूफा ठेकेदार अशोक कुमार तथा फूफेरे भाई कौशल की मौत के बाद अगले सप्ताह परिवार को सांत्वना देने पठानकोट के गांव थरियाल आ सकते हैं। सूत्रों से पता चला है कि सुरेश रैना ने पिछले कुछ दिनों से अपने आप को होम क्वारंटाइन किया गया था। यह पीरियड बुधवार का समाप्त हो चुका है।

सर्च आपरेशन में नहीं मिला कोई सुराग :एसएसपी खुराना

एसएसपी गुलनीत खुराना ने कहा कि पांच घंटे चले इस सर्च आपरेशन में फिलहाल कोई  सबूत नहीं मिला है। आसपास के क्षेत्र में अभी भी सर्च चल रही  है। यदि सुरेश रैना परिवार से मिलने पठानकोट आते हैं तो उन्हें हर तरह  से सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी।  

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!