Move to Jagran APP

सांसद सन्नी देओल के खिलाफ जिला स्तर पर मुहिम चलाएगी कांग्रेस, जिला प्रधान बोले- दो साल हो गए जनाब नजर ही नहीं आए

कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी जिला प्रधान संजीव बैंस का कहना है कि यह जनता के साथ धोखा है। दो साल हो गए हैं जनाब जिले में नजर ही नहीं आए हैं। इसकी भरपाई किसी भी हालत में नहीं की जा सकती है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Nov 2021 05:27 AM (IST)Updated: Sat, 06 Nov 2021 05:27 AM (IST)
सांसद सन्नी देओल के खिलाफ जिला स्तर पर मुहिम चलाएगी कांग्रेस, जिला प्रधान बोले- दो साल हो गए जनाब नजर ही नहीं आए

जागरण संवाददाता, पठानकोट: सांसद सन्नी देओल टीवी से निकलकर कभी क्षेत्रवासियों की हकीकत जानने के लिए आए ही नहीं। दुख-दर्द में शामिल होना तो दूर लोकसभा में लोगों की समस्याओं को भी कभी उन्होंने उठाया तक नहीं। आज हर कोई ठगा हुआ महसूस कर रहा है। उक्त मुद्दे को कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से भुनाने में लगी हुई है। इसको लेकर लगातार प्रदर्शन किए जा रहे हैं। वहीं कांग्रेस की ओर से इसी माह में जिला स्तर पर सांसद के खिलाफ मुहिम चलाने पर विचार किया जा रहा है। दूसरी तरफ यह बात इन दिनों विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ता से लेकर नेता अपनी हर जनसभा में लोगों को सुना रहे हैं।

loksabha election banner

कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी जिला प्रधान संजीव बैंस का कहना है कि यह जनता के साथ धोखा है। दो साल हो गए हैं जनाब जिले में नजर ही नहीं आए हैं। इसकी भरपाई किसी भी हालत में नहीं की जा सकती है। ऐसे सांसद से जनता को क्या फायदा मिला है। क्षेत्र में अगर विकास की बात करें तो इनके पास कोई जवाब नहीं है। जवाब मांगें भी तो किससे। वे पांच से छह बार जिला स्तर पर प्रदर्शन कर चुके हैं। सांसद का निवास स्थान का भी उन्होंने घेराव किया। कोविड काल के दौरान स्थिति भयावह थी। लोगों की सुविधाओं को लेकर भी सांसद ने कुछ नहीं किया। किसान मुद्दे को लेकर भी सांसद का स्टैंड क्लियर नहीं है। उन्होंने कहा कि वे सांसद के खिलाफ मुहिम चलाएंगे। सांसद सन्नी देओल के खिलाफ बड़े स्तर पर प्रदर्शन करने को लेकर रणनीति बनाई जा रही है।

वहीं एनएसयूआइ के प्रदेश सचिव व लोकसभा गुरदासपुर के इंचार्ज अभ्यम शर्मा का कहना है भाजपा ने यहां से एक सेलिब्रिटी को उतारकर उतारकर दांव खेला था, जिसमें वह सफल रहीर, लेकिन लोगों के साथ कितना बड़ा धोखा किया इसका अंदाजा शायद 20 साल तक नहीं लगाया जा सकता है। लोगों ने तो यह सोचकर वोट दिया था कि जिस प्रकार वह फिल्मों में किरदार निभाते हैं उसी प्रकार असल जिदगी में भी काम करेंगे, लेकिन हुआ इसका उल्ट। आज लोग अपनी दुख और दर्द को भी नहीं सुना पा रहे हैं।

विकास पर राजनीति : पुल का काम भी अधर में लटका

रावी दरिया पर बनने वाले कीड़ी और मकौड़ा पत्तन पर पक्के पुल का प्रोजेक्ट भी लटक चुका है। 18999.15 लाख रुपये की लागत से बनने वाले दोनों पुल को राज्य सरकार ने मंजूरी नहीं दी। इस पुल की क्रेडिट लेकर भी भाजपा के नेता आपस में खींचतान कर रहे हैं। भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े और करीब दो लाख वोट से हर का मुंह देखने वाले स्वर्ण सलारिया का भी दावा है कि उन्होंने इसका काम करवाया है। वहीं अब भाजपा के नेताओं को कहना है कि इसका काम सांसद ने करवाया है। जल्द आएंगे सांसद: विजय शर्मा

भाजपा के जिला प्रधान विजय शर्मा ने बताया कि सांसद सन्नी देओल कोरोना की वजह से नहीं आए हैं। दिल्ली में रहकर भी वह क्षेत्र के विकास का काम करवा रहे हैं। कोरोना काल के दौरान उन्होंने मास्क से लेकर आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए राशि भेजी। कई सड़को को उन्होंने मंजूर करवाया। कीड़ी और मकौड़ा पत्तन पुल को पास करवाया। प्रदेश सरकार ने इसमें अड़ंगा लगाया हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.