संवाद सहयोगी, सुजानपुर : पुलिस की ओर से क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने क‌र्फ्यू के दौरान माधोपुर में नाका लगाया था। इस दौरान एक आटो लखनपुर की ओर से आया जिसे रोका गया तो उसमें 4 सवारी बैठी हुई थी। पुलिस ने आटो चालक नरेंद्र कुमार निवासी मोहल्ला कश्मीरी सुजानपुर के खिलाफ क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में धारा 188, 269 के तहत मामला दर्ज किया गया।

वहीं, अन्य मामले में माधोपुर नाके में क‌र्फ्यू के दौरान लखनपुर की ओर से आ रहे एक अन्य आटो को जब रोका गया तो उसमें पांच सवारी बैठी हुई थी। जिस पर आटो चालक तिलक राज निवासी कोर्ट टीका अडेली के खिलाफ क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है।

रात्रि क‌र्फ्यू का उल्लंघन, विभिन्न थानों में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पठानकोट : रात्रि क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत पुलिस ने विभिन्न थानों में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शाहपुरकंडी पुलिस ने गांव झझेली में करियाना की दुकान खोलने वाले रणवीर सिंह को काबू किया है। सदर पुलिस ने गांव नाजोचक्क में करियाना की दुकान खोलकर बैठे रूप लाल को पकड़कर मामला दर्ज किया है। इसके अलावा, तारागढ़ पुलिस ने गांव छेड़ियां निवासी करीमदीन को नाइट क‌र्फ्यू में घूमते हुए पकड़ा। नरोट जैमल सिंह पुलिस ने जम्मू-कश्मीर निवासी के सतवाड़ी निवासी घार सिंह और विकास डोगरा को अड्डा दोस्तपुर से काबू किया। धारकलां पुलिस ने गांव झूंबर निवासी सुरमदीन को अड्डा धार में घूमते हुए पकड़ा। सभी पर 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।