Move to Jagran APP

विधायक के साथ मिलकर युवक को पीटने वाले पुलिस कर्मियों की जांच का जिम्मा एएसपी आदित्य को सौंपा

विगत दिनों भोआ के गांव समराला में एक कार्यक्रम के दौरान गांव के ही एक युवक को विधायक की ओर से पीटने के मामले में उनके साथ तैनात गनमैन पुलिस कर्मियों ने विधायक का साथ देते हुए युवक की खूब धुनाई की थी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 06:17 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 10:23 PM (IST)
विधायक के साथ मिलकर युवक को पीटने वाले पुलिस कर्मियों की जांच का जिम्मा एएसपी आदित्य को सौंपा

जागरण संवाददाता, पठानकोट: विगत दिनों विधायक जोगिदर पाल की ओर से एक युवक को सरेआम पीटने के मामले में साथ देने वाले पुलिस कर्मियों की जांच एएसपी रुरल आदित्य को सौंपी गई है। इससे पहले एसएसपी सुरेंद्र लांबा ने विधायक के साथ उक्त युवक को पीटने वाले दोनों पुलिस मुलाजिमों को लाइन हाजिर कर दिया था।

loksabha election banner

बता दें कि विगत दिनों भोआ के गांव समराला में एक कार्यक्रम के दौरान गांव के ही एक युवक को विधायक की ओर से पीटने के मामले में उनके साथ तैनात गनमैन पुलिस कर्मियों ने विधायक का साथ देते हुए युवक की खूब धुनाई की थी। उक्त सारी घटना की वीडियो वायरल हो गई थी। मामला गर्म होने के बाद एसएसपी सुरेंद्र लांबा ने शुक्रवार को उक्त दोनों पुलिस कर्मचारियों को लाइन हाजिर करने के बाद जांच की जिम्मेवारी एएसपी आदित्य को सौंपी है। एएसपी आदित्य ने कहा कि वह सरकारी कार्य में व्यस्त हैं। फिलहाल, मामले में अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.