जेएनएन, नवांशहर : थाना मुकंदपुर की पुलिस ने दहेज के लिए महिला से मारपीट करने पर पति पर मामला दर्ज किया है। गांव साधपुर निवासी रीना रानी ने बताया कि उसकी शादी 26 अप्रैल 2016 को गांव साधपुर निवासी बलजिदर सिंह से हुई थी। उसके दो बच्चे हैं, जिनमें एक लड़का और एक लड़की है। जिसमें लड़के की आयु तीन वर्ष और लड़की की आयु छह महीने की है।

शिकायतकर्ता रीना रानी ने पुलिस को बताया कि उसका पति बलजिदर सिंह नशा करता है और उसे दहेज में मोटरसाइकिल लाने के लिए उसके साथ मारपीट करता है। मांग पूरी न होती देख वह उसे अपनी रिश्तेदारी में कहीं भी आने जाने नहीं देता है। उसने यह पूरी बात गांव गुणाचौर में रहती अपनी भतीजी से फोन पर की थी। इसलिए झगड़ा होने के दो घंटे बाद वह गांव साधपुर में आ गई थी और उसे बेहोशी की हालत में उठाकर इलाज के लिए बंगा के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया।

डॉक्टरों ने उसके मुंह में नली लगाकर उसके पेट से कोई नशीला पदार्थ निकाला था। इसके बाद उसकी भतीजी ने पूरी जानकारी उसके परिवारिक सदस्यों को दी थी। इसकी सूचना मिलने पर उसके परिवारिक सदस्य जिसमें उसका भाई सरकारी अस्पताल बंगा में उसकी खबर लेने पहुंच गए थे। उसने बताया कि उसके भाई ने डॉक्टरों को उसे गढ़शंकर के सरकारी अस्पताल में रेफर करने के लिए कहा था। उसके भाई के कहने पर बंगा के सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे गढ़शंकर के सरकारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था। जहां शिकायतकर्ता ने पुलिस को दिए बयान में अपने पति पर कानूनी कार्रवाई करने की अपील की है। पुलिस ने रीना रानी के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया है।

पानी में मिला पिलाया नशीला पदार्थ

शिकायतकर्ता रीना रानी ने बताया कि शनिवार को वह घर में अकेली थी। मौका देख उसके पति ने उससे काफी मारपीट की जिससे वह गंभीर रूप से चोटिल हो गई थी। मारपीट करने के बाद उसके पति ने उसे एक गिलास में पानी पिलाया था। यह पानी पीने के बाद वह बेहोश हो गई। इस दौरान उसकी भतीजी वहां पहुंच गई थी। जिसने बेहोशी की हालत में देखकर गाडी का प्रबंध कर इलाज करवाने के लिए उसे सरकारी अस्पताल बंगा में दाखिल करवाया था।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!