Move to Jagran APP

तीनों नशा तस्करों से 369 नशीले टीके बरामद

नशा तस्करी के तीन अलग-अलग मामलों में पुलिस ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 06:06 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 06:06 PM (IST)
तीनों नशा तस्करों से 369 नशीले टीके बरामद
तीनों नशा तस्करों से 369 नशीले टीके बरामद

संवाद सहयोगी, काठगढ़ : नशा तस्करी के तीन अलग-अलग मामलों में पुलिस ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। दो नशा तस्कर को उस समय दबोचा गया जब वह बस से नशीले टीके लेकर आ रहे थे। तीसरे को गांव बच्छुआ में दबोचा गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीनों के पास से 369 अलग-अलग नशे के लिए इस्तेमाल होने वाले टीके बरामद हुए हैं। थाना काठगढ़ के एसएचओ परमिदर ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर आंसरों के पास हाईटेक नाके पर रोडवेज की बस को रुकवाया। सूचना मिली थी कि बस में यूपी से नशीले टीके लाए जा रहे हैं। बस की जांच की तो एक युवक संदिग्ध दिखा। उसके हाथ में काले रंग का मोमी लिफाफा था। पुलिस को देखकर उसने लिफाफे को झाड़ियों में फेंक दिया। इससे कुछ टीके जमीन पर बिखर गए। मौके पर युवक को काबू कर लिया गया। जब लिफाफे की जांच गई तो लिफाफे से 150 नशीले टीके बरामद हुए। पुलिस आरोपित से जानकारी जुटा रही है कि वह उसे कहां से लेकर आ रहा था और किसे सप्लाई किया जाना था। पकड़े गए युवक की पहचान गांव भरथला निवासी मनदीप कुमार उर्फ मनी के रूप में हुआ है। इसी तरह ढ़पपाना निवासी बलवंत राम को 75 नशीले टीके के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित को भी आंसरों स्थित हाईटेक नाके से बस से दबोचा गया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया है कि वह नशीले टीके सहारनपुर से लेकर आते हैं। पकड़े गए आरोपितों का दूसर व तीसरा चक्कर था। यहां टीके मुश्किल से मिलते हैं, इसलिए वे सहारनपुर से टीकों को ला रहे हैं। पुलिस इस गिरोह के बारे में जानकारी जुटा रही है।

loksabha election banner

बाइक से 144 टीके लेकर जा रहा था भरथला का सोनू

थाना काठगढ़ में तैनात एएसआइ राम शाह ने दूसरे मामले में नशीले टीके के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गश्त के दौरान देखा कि एक मोटरसाइकिल सवार श्मशानघाट के पास से गुजर रहा है। मोटरसाइकिल पर उसने काले रंग का लिफाफा लटकाया था। पुलिस ने शक के आधार पर उसे रुकने का इशारा किया। युवक ने मोटरसाइकिल पीछे मोड़ ली और वहां से फरार होने लगा। युवक ने प्लास्टिक के लिफाफे को श्मशानघाट के पार फेंक दिया। जांच करने लिफाफे से 144 नशे के टीके बरामद हुए। जब आरोपित भागने लगा तो रेत पर उसकी मोटरसाइकिल फिसल गई और वह गिर पड़ा। पुलिस ने उसे दबोच लिया। युवक की पहचान गांव भरथला निवासी सोनू कुमार के रूप में हुई है। आरोपित के मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.