Move to Jagran APP

हेरोइन व प्रतिबंधित टीकों के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार

जागरण टीम नवांशहर-राहों : जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में तीन नशा तस्करों क

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Apr 2019 12:10 AM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2019 12:10 AM (IST)
हेरोइन व प्रतिबंधित टीकों के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार

जागरण टीम नवांशहर-राहों : जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 193 नशीले टीके व 10 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पकड़े गए नशा तस्करों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने इसके पास से हेरोइन बरामद की है। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक थाना राहों की पुलिस ने शक के आधार पर लिक रोड अंबेदकर नगर के पास एक युवक की रोक कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से प्रतिबंधित 13 नशीले टीके बरामद हुए। वह किसी को सप्लाई करने के लिए जा रहा था। आरोपित की पहचान राहों के मोहल्ला दिवानिया निवासी रविदरपाल उर्फ रवि के रूप में हुई है। पुलिस उससे जानकारी हासिल कर रही है कि वह टीके कहां से लेकर आता है।

दूसरे मामले में पुलिस ने गांव जाडला के टी प्वाइंट से युवक को दबोचा। पुलिस ने आरोपित के पास से 180 प्रविबंधित टीके बरामद हुए हैं। थाना सदर में तैनात एएसआइ अशोक कुमार पुलिस कर्मियों के साथ जाडला टी प्वाइंट पर मौजूद थे कि बलाचौर की ओर से एक युवक पैदल आ रहा था। अचानक जब उसकी नजर पुलिस कर्मियों पर पड़ी तो उसने रास्ता बदलने की कोशिश की। पुलिस ने शक के आधार पर उसकी तलाशी ली तो उसके बैग से 180 नशीले टीके बरामद हुए हैं। उसकी पहचान जालंधर के मकसूदां निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी के रूप में हुई है। पुलिस आरोपी से नशीले टीकों के बारे जानकारी जुटाने में जुट गई है।

तीसरे मामले में बंगा सदर की पुलिस ने एक महिला को हेरोइन के साथ दबोचा है। महिला की पहचान खटकड़ कलां निवासी कमलेश रानी के रूप में हुई है। उसके पास से पुलिस 10 ग्राम हेरोइन बरामद की है। आरोपित को एएसआइ हरजिदर कौर ने गिरफ्तार किया है। आरोपित महिला ने पुलिस को जैसे ही देखा वह पीछे की ओर मुड़ गई और अपनी चुन्नी के कोने में बांधा लिफाफा साइड में फेंक दिया। शक के आधार पर उसे काबू कर लिफाफे की जांच की गई तो उसमें हेरोइन थी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.