Move to Jagran APP

भाजपा एससी मोर्चा ने दिया धरना, कहा कांग्रेस नेताओं की मिलीभगत से पनप रहे शराब माफिया

भारतीय जनता पार्टी एससी मोर्चा ने पंजाब में जहरीली शराब से हुई मौत के मामले में प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 11:57 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 06:09 AM (IST)
भाजपा एससी मोर्चा ने दिया धरना, कहा कांग्रेस नेताओं की मिलीभगत से पनप रहे शराब माफिया
भाजपा एससी मोर्चा ने दिया धरना, कहा कांग्रेस नेताओं की मिलीभगत से पनप रहे शराब माफिया

जागरण संवाददाता, नवांशहर : भारतीय जनता पार्टी एससी मोर्चा ने पंजाब में जहरीली शराब से हुई मौतों के दरिया के विरोध में स्थानीय बाबा साहिब आंबेडकर चौंक बस स्टैंड के पास धरना दिया । यह धरना प्रदर्शन जिला प्रधान पूनम माणिक, मंडल प्रधान लक्की शर्मा एवं एससी मोर्चे के जिला प्रधान सुरिदर बगानिया की अध्यक्षता में किया गया।

loksabha election banner

एससी मोर्चे के जिले प्रधान सुरिदर बगानिया ने बताया की आज पूरे पंजाब में पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, एससी मोर्चा के पंजाब प्रधान आरके अटवाल, जिला प्रधान पूनम माणिक के दिशा निर्देश पर नवांशहर में यह धरना दिया है। इस धरना प्रदर्शन पर सुरिदर बगानिया ने कहा कि मुख्यमंत्री के खुद के पास मंत्रालय होने के बावजूद ऐसी घटना होना निदनीय है। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिदर सिंह ने 2017 में चुनाव प्रचार के समय पवित्र गुटका साहिब पकड़ कर तख्त श्री दमदमा साहिब की तरफ हाथ कर सौगंध खाकर चार सप्ताह में नाश खत्म करने की बात कही थी। यह केवल राजनीतिक लाभ प्राप्त करने के मक़सद से कही थी। नशे की वजह से हर रो•ा नौजवानों का मरना व अमृतसर में एक साथ नशीली शराब की बिक्री के चलते सौ से अधिक लोगों का जान गंवा देना पंजाब सरकार की कारगु•ारी पर सवालिया निशान लगता है। इस मौके पर जिला प्रधान पूनम माणिक ने कहा की पंजाब कांग्रेस के दो सांसदों ने भी पंजाब के मुख्यमंत्री पंजाब के इस्तीफे की मांग को लेकर मोर्चा खोला हुआ है।

जिला प्रधान पूनम माणिक ने कहा की पंजाब कांग्रेस के दो सांसदों ने भी पंजाब के मुख्यमंत्री पंजाब के इस्तीफे की मांग को लेकर मोर्चा खोला हुआ है। प्रधान माणिक ने कहा की पंजाब में अवैध शराब के उत्पादन और बिक्री में पंजाब सरकार के शामिल होने के आरोप में धरने का कार्यक्रम किया है।

इस अवसर पर मंडल प्रधान लक्की शर्मा ने कहा पंजाब में कांग्रेस के नेताओं की मिलीभगत से शराब माफिया लगातार पनप रहा है। इस रोष प्रदर्शन मे अश्वनी बल्लगन, रजनी कण्डा, अजय कटारिया, करण लड़ोइया, संजीव राणा, सुरिदर बगानिया, जीवन कुमार, पवन जाडला, अनिल कुमार, कमल चेची संजीव कुमार, चमन लाल, सब्बरवाल, महिदर दानव, अमन, राहुल, सन्नी, नविन कुमार, विशाल, मोनू, रविश दत्ता, जतिदर अबरोल, गौरव, राजीव, अनिकेत, चन्दर मोहन, राकेश, संदीप, मुकेश, भट्टी, नवदीप, लाभी, पुनीत, सोनू, अनिल, गौरव, नमन, सतीश आदि भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.