जागरण संवाददाता, नवांशहर

केसीएसएमसीए (मैनेजमेंट) कालेज में सरहिद फतेह दिवस पर प्रिसिपल डा. शबनम की देखरेख में सरहिद फतेह दिवस पर आनलाइन डिजिटल पोस्टर व पेंटिग मुकाबले करवाए गए। इसमें मीडिया, बीसीए व बीकाम के करीब 20 विद्यार्थियों ने भाग लिया। डा. शबनम ने बताया कि 12 मई, 1710 को बाबा बंदा सिंह बहादुर ने चप्पड़ चिड़ी के मैदान में वजीर खां को मारा था। बाबा बंदा सिंह की देखरेख में सिखों ने 14 मई, 1710 को सरहिद पर कब्जा कर सिख राज की स्थापना की थी। उधर, पेंटिग प्रतियोगिता में रमनदीप ने पहला व परमिदर चंद ने दूसरा स्थान पाया। वहीं पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में मनजोत ने पहला तथा पूजा ठाकुर व आरती ने संयुक्त रूप से दूसरा स्थान पाया। इस अवसर पर मनमोहन सिंह, रमिदरजीत कौर, बलवंत राय, अंकुश निझावन व विपन कुमार आदि उपस्थित थे।

----------

केसी कालेज का बीबीए का नतीजा रहा शानदार

जागरण संवाददाता, नवांशहर

करियाम रोड पर स्थित केसी स्कूल आफ मैनेजमेंट एंड कंप्यूटर एपलीकेशंस ( केसीएसएमसीए) कालेज का इंद्र कुमार गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी द्वारा घोषित बीबीए के तीसरे व पांचवे सेमेस्टर का घोषित नतीजा शानदार रहा है। यह जानकारी कालेज प्रिसिपल डा. शबनम व विभाग प्रमुख अंकुश निझावन ने दी है।

उन्होंने बताया कि सेमेस्टर-3 में दीपिका रानी ने 7.59 एसजीपीए (सेमेस्टर ग्रेड प्वाइंट एवरेज) लेकर कालेज में पहला स्थान पाया है। वहीं सेमेस्टर-5 की निर्दोष कपूर 7.80 एसजीपीए लेकर कालेज में पहले स्थान पर रही है। केसी ग्रुप के चेयरमैन प्रेम पाल गांधी, कैंपस डायरेक्टर डा. प्रवीन कुमार जंजुआ, प्रिसिपल डा. शबनम, अंकुश निझावन, भूपिदर कौर, शशी शींहमार ने उक्त विद्यार्थियों को बधाई दी। साथ ही सभी विद्यार्थियों को कोरोना काल के दौरान घरो में ही रह कर आनलाइन पढ़ाई की ओर ध्यान देने के लिए प्रेरित किया।