Move to Jagran APP

पहले बंधवाता था राखी, शादी के बाद मुंह बोली बहन को फेसबुक पर करने लगा बदनाम

पिता के दोस्त की बेटी की फेसबुक पर डाली तस्वीरें पीड़िता के पति को दी जान से मारने की धमकियां युवक व उसके चाचा की बेटी के खिलाफ केस दर्ज

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 10:41 PM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2020 06:11 AM (IST)
पहले बंधवाता था राखी, शादी के बाद मुंह बोली बहन को फेसबुक पर करने लगा बदनाम

जागरण संवाददाता, नवांशहर : मुकंदपुर के गांव गुणाचौर के रहने वाले एक युवक को गांव के ही उसके पिता के दोस्त ने अपना बेटा बनाया था और उक्त युवक ने पिता के दोस्त की बेटी को अपनी मुंहबोली बहन बनाया हुआ था और उससे राखी भी बंधवाता था, लेकिन मुंहबोली बहन की शादी के 12 दिन बाद उसे फेसबुक पर बदनाम करना शुरू कर दिया और उसकी शादी व रोके की तस्वीरें फेसबुक पर डाल धमकियां देने लगा। आरोपित के चाचा की लड़की भी उसका साथ दे रही थी। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपित युवक व उसकी चाचा की लड़की के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में गांव गुणाचौर की रहने वाली जगदीश कौर ने बताया कि उसकी शादी दो जुलाई को लुधियाना के रहने वाले रमनदीप कुमार के साथ हुई थी। शादी के 12 दिन बाद उसके गांव के ही रहने वाले उसके मुंहबोले भाई संदीप कुमार ने उसकी शादी की व रोके की तस्वीरें फेसबुक पर डाल दी। इसके बाद वो उसे बदनाम करने की धमकियां देने लगा। उसके चाचा की लड़की ममता ने भी उसे सोशल मीडिया पर बदनाम किया।

पीड़िता के पिता भजन ने बताया कि आरोपित की ओर से उसकी लड़की को बदनाम करने के बाद उसके दामाद को भी जान से मारने की धमकियां दी गई। जिसके बाद उसका दामाद उसकी बेटी को मायके में छोड़ गया।

बाक्स के लिए-

पैसा मांगने पर कर रहा है बदनाम

भजन ने बताया कि वो विदेश में रहता था। कुछ समय पहले ही वो यहां पर आया है। उसने आरोपित युवक के पिता को एक बार दो लाख रुपये दिए थे। युवक को उसने अपना बेटा बना रखा था। इसलिए समय समय पर वो उसकी पैसों से मदद करता रहता था। शादी के समय उसने युवक को कहा था कि उसने अपनी बेटी की शादी करनी है। इसलिए उसे पैसों की जरूरत है, जिसके बाद से ही युवक उससे रंजिश रखने लगा और उसकी बेटी को बदनाम करने लगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.