Move to Jagran APP

गंदे पानी की निकासी को लेकर दिया ज्ञापन

राहों में गंदे नाले के पानी की निकासी के लिए जाडला रोड के निवासियों ने नगर कौंसिल प्रधान हेमंत रणदेव को ज्ञापन दिया। गुरमेल सिंह परमजीत सिंह गुरदीप सिंह कुलदीप सिंह रंजीत सिंह बलविदर सिंह बलदेव सिंह कुलदीप सिंह हरप्रीत सिंह करनैल सिंह अमनदीप सिंह रणजीत सिंह गगन भारद्वाज ओंकार सिंह अमन ने बताया कि बरसात के दिनों में पानी की निकासी न होने के कारण शहर का गंदा पानी उनके घरों में घुस जाता है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Feb 2019 05:45 PM (IST)Updated: Thu, 28 Feb 2019 05:45 PM (IST)
गंदे पानी की निकासी को लेकर दिया ज्ञापन
गंदे पानी की निकासी को लेकर दिया ज्ञापन

संवाद सहयोगी, राहों : राहों में गंदे नाले के पानी की निकासी के लिए जाडला रोड के निवासियों ने नगर कौंसिल प्रधान हेमंत रणदेव को ज्ञापन दिया। गुरमेल सिंह परमजीत सिंह, गुरदीप सिंह, कुलदीप सिंह, रंजीत सिंह, बलविदर सिंह, बलदेव सिंह, कुलदीप सिंह, हरप्रीत सिंह, करनैल सिंह, अमनदीप सिंह, रणजीत सिंह, गगन भारद्वाज, ओंकार सिंह, अमन ने बताया कि बरसात के दिनों में पानी की निकासी न होने के कारण शहर का गंदा पानी उनके घरों में घुस जाता है। इससे घरों को दरारें भी आ गई हैं और हर समय अनहोनी का डर लगा रहता है। अगर जिला प्रशासन एवं राज्य सरकार ने उनकी समस्या को पहल के आधार पर हल नहीं किया तो वह प्रशासन के खिलाफ संघर्ष को तेज करेंगे। कौंसिल प्रधान हेमंत रणदेव ने कहा, इस नाले के पानी का निकास करवाने के लिए एस्टीमेट लगाकर भी प्रशासन एवं राज्य सरकार के ध्यान में लाया गया था, लेकिन सरकार नगर कौशल की बात की अनदेखी कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस ने राहों पर अपना राजनीति का गंदा खेल खेलना बंद नहीं किया तो वह हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएंगे, ताकि क्षेत्र के विकास में तेजी आ सके।

loksabha election banner

धारा 35 का इस्तेमाल कर करवाएंगे विकास कार्य : हेमंत रणदेव

कौंसिल प्रधान हेमंत रणदेव ने कहा, उनकी हमेशा क्षेत्र के विकास की प्राथमिकता रही है, लेकिन कुछ समय से हलका विधायक की ओर से राहों के काम नहीं होने दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह शहर वासियों की समस्या को ध्यान में रखते हुए नगर कौंसिल की मीटिग में धारा 35 का इस्तेमाल कर नाले के पानी की निकासी का काम पहल के आधार पर करवाएंगे, ताकि लोगों के घरों में बरसात का और नाले का गंदा पानी ने घुसे। म्यूनिसीपल एक्ट के तहत धारा 35 का इस्तेमाल कर कौंशल प्रधान बिना किसी रुकावट के साथ शहर का विकास करवाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.