Move to Jagran APP

सरकार कोई बने स्थिर और काम करने वाली बने

लोकसभा चुनावों के बाद 23 मई को नतीजे आने वाले हैं और इसको लेकर लोगों में तरह-तरह चर्चा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 06:01 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 06:01 PM (IST)
सरकार कोई बने स्थिर और काम करने वाली बने
सरकार कोई बने स्थिर और काम करने वाली बने

मुकुंद हरि जुल्का, नवांशहर : लोकसभा चुनावों के बाद 23 मई को नतीजे आने वाले हैं और इसको लेकर लोगों में तरह-तरह चर्चा है। हर पार्टी जहां अपनी जीत को पक्की मान रही है, वहीं आम लोगों का कहना है कि सरकार कोई भी बने तो लेकिन स्थिर और काम करने वाली सरकार बननी चाहिए। एक्जिट पोल के अनुसार केंद्र में मोदी सरकार बनने का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि वीरवार को साफ हो जाएगा कि किस पार्टी की सरकार बनेगी।

loksabha election banner

लोगों से किए वादे बनाए निभाए सरकार : राकेश

शहरवासी राकेश कुमार का कहना है कि इंतजार की घड़ियां खत्म हो रही है। जो भी सरकार बने स्थिर बने और रुके हुए काम होने चाहिए। उन्होंने कहा कि कहने और करने में बहुत फर्क है। नई सरकार जिस भी पार्टी की बने, लोगों से किए हुए वादे निभाने चाहिए।

सभी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे : सुनील

सुनील बहल का कहना है इतनी सरकारें आई सभी एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं। एग्जिट पोल के हिसाब से सरकार भारतीय जनता पार्टी और सहयोगियों की बन रही है। उम्मीद रखते हैं सरकार ईमानदारी से काम करते हुए हम मध्यम वर्गीय क्लास के लोगों का साथ देगी।

केंद्र में मोदी सरकार ही बनेगी : गिरीश

गिरीश मैहन का कहना है केंद्र में मोदी सरकार ही बनेगी। देश को ईमानदार प्रधानमंत्री मिल गया है और क्या चाहिए। भाजपा ही लोगों से किए वादे निभाएगी। विरोधी दल तो बोलते रहते हैं, उनको अपनी हार सामने नजर आ रही है। अब ईवीएम मशीनों के ऊपर सख्त पहरा है कोई गड़बड़ नहीं हो सकती।

सांसद जरूर हमारा बनना चाहिए : अजय

अजय कुमार का कहना है हलका आनंदपुर साहिब का है। केंद्र में जो भी सरकार बने वहीं हमारा एमपी बनना चाहिए। रुके हुए काम पूरे हों, यही उम्मीद है। रेलवे लाइन खन्ना से जोड़ दे, व्यापार में तरक्की होगी।

भाजपा के सहयोगी दलों की सरकार बनेगी : सर्वेश

सर्वेश सारीन ने कहा कि सरकार भाजपा के सहयोगी दलों की ही बनेगी। मोदी सरकार ने हमारे इलाके को बहुत कुछ दिया है। इस सरकार के होते इलाके का चौमुखी विकास हुआ है। एक निडर और ईमानदार सरकार थी और यह बनी रहनी चाहिए। अपने हलके के लिए और पैसा मंगवाया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.