Move to Jagran APP

गरीब व बेसहारा की मदद करना ही यीशू मसीह का संदेश

चर्च ऑफ साल्वेशन हीलिग एंड प्रोफेंसी औड़ के पास्टर अमृत संधू के नेतृत्व में क्षेत्र के गरीब एवं झुग्गी झौपड़ी में रह रहे लोगों को गर्म कपड़े जूते और कंबल बांटे गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 07:58 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 07:58 PM (IST)
गरीब व बेसहारा की मदद करना ही यीशू मसीह का संदेश

जेएनएन,नवांशहर : चर्च ऑफ साल्वेशन हीलिग एंड प्रोफेंसी औड़ के पास्टर अमृत संधू के नेतृत्व में क्षेत्र के गरीब एवं झुग्गी झौपड़ी में रह रहे लोगों को गर्म कपड़े, जूते और कंबल बांटे गए। लोगों ने गर्म कपड़े मिलने पर पास्टर का धन्यवाद किया। पास्टर ने बताया कि असली पुण्य गरीब लोगों की सहायता करने से ही मिलता है। गरीब व जरूरतमंद लोग भी परमात्मा का ही अंश है। हमें किसी गरीब व्यक्ति से नफरत नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गरीब व बेसहारा की मदद करना ही यीशु मसीह का आदेश है। प्रभु यीशु मसीह ने गरीब तथा बेसहारा जरूरतमंद लोगों की सेवा में अपनी जिदगी लगा दी थी। उन्होंने लोगों से कहा कि उन्हें भी गरीब तथा मजबूर लोगों की मदद करनी चाहिए और अपनी नेक कमाई में से बेसहारा लोगों की मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि समाज को ऊंचा उठाने के लिए गरीब लोगों की सहायता करना जरूरी है। इस मौके पर सुरजीत कुमार, मनीष शर्मा, अमनदीप, अश्वनी,मनप्रीत राम,नरेंद्र कुमार, कुलविदर कुमार, शमशेर सिंह आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.