Move to Jagran APP

हरविंदर सिंह आप के सर्किल प्रधान बने

आम आदमी पार्टी के सदस्यों ने राहों सर्कल के सभी एक्टिव और पुराने नेताओं को साथ लेकर बैठक की गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Mar 2020 10:47 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 06:13 AM (IST)
हरविंदर सिंह आप के सर्किल प्रधान बने
हरविंदर सिंह आप के सर्किल प्रधान बने

जेएनएन, नवांशहर : आम आदमी पार्टी के सदस्यों ने राहों सर्कल के सभी एक्टिव और पुराने नेताओं को साथ लेकर बैठक की गई। जिसमें समूह सदस्यों और पार्टी के सभी सरगर्म वर्करों ने भाग लिया। बैठक में सभी सदस्यों की सहमति से हरविदर सिंह बाजवा को राहों सरकिल का कमांडर नियुक्त किया गया। इस मौके उन्होंने कहा कि पटियाला में 16 मार्च 2020 को बिजली के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया जा रहा है। इस रोष प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी एक बड़े काफिले में हल्का इंचार्ज सतनाम सिंह जलवाहा की अध्यक्षता में भाग लेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा लोगों को बिजली के दामों में बढ़ोतरी कर उनके ऊपर अतिरिक्त आर्थिक बोझ डाला जा रहा है। इस बैठक में हलका इंचार्ज सतनाम सिंह जलवाहा द्वारा हरविदर बाजवा को हर वार्ड और आसपास के बूथ ग्राउंड लेवल पर मजबूत करने के लिए यूथ कमेटियां गठित करने के लिए भी प्रेरित किया गया।

loksabha election banner

इस मौके उन्होंने कहा कि राहों नगर कौंसिल चुनाव में आम आदमी पार्टी का प्रत्येक वार्ड में उम्मीदवार चुनाव लड़ेगा। उम्मीदवारों को अधिक से अधिक लोगों को आम आदमी पार्टी के साथ जोड़ने के लिए प्रेरित किया गया है। आम आदमी पार्टी अच्छे आदर्शों वाले व पढ़े-लिखे उम्मीदवारों को ही झाड़ू के चुनाव निशान से ही टिकट देगी। इसलिए उम्मीदवारों को अपील की गई है कि वह अपने साथ अधिक से अधिक लोगों को पार्टी के साथ जोड़कर दिल्ली की तरह सुविधाएं मुहैया करवाई जाएं। इस मौके हरविदर सिंह बाजवा, सुरिदर सिंह, हरीकष्ण, बलविदर, इंद्रजीत, विजय कुमार, कुलभूषण चोपड़ा, योगेश, योगा सिंह, सोहन पट्टी, टीटू आहूजा, विनीत राय, सुरिदर संघा, गुरदेव सिंह, हरवंश खालसा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.