Move to Jagran APP

खटकड़ कलां में एनआरआइ का कत्ल, 40 हजार रुपये व सोना चुराया

गांव खटकड़ कलां में एक एनआरआइ की हत्या कर दी गई। बलवीर सिंह 26 साल से लेबनान में एक कंपनी में काम कर रहा था और गत सात दिसंबर को छुट्टी पर घर आया था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 11:45 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 11:45 PM (IST)
खटकड़ कलां में एनआरआइ का कत्ल, 40 हजार रुपये व सोना चुराया
खटकड़ कलां में एनआरआइ का कत्ल, 40 हजार रुपये व सोना चुराया

जेएनएन, बंगा : गांव खटकड़ कलां में एक एनआरआइ की हत्या कर दी गई। बलवीर सिंह 26 साल से लेबनान में एक कंपनी में काम कर रहा था और गत सात दिसंबर को छुट्टी पर घर आया था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित 40 हजार रुपये और सोने के दो बिस्किट भी चुराकर ले गए। पुलिस के अनुसार बलबीर सिंह मकान का निर्माण करवा रहा था। वीरवार रात को वह अपने कुत्ते को घुमाने के लिए ले गया था। पत्नी अमरजीत कौर व बेटी अमनप्रीत कौर घर के ऊपर वाले कमरे में सो रही थीं। आरोपितों ने उसी दौरान हत्या की। बलबीर के नाक पर हथियारों से वार किए गए हैं, जिससे उनकी मौत हो गई। बलवीर की पत्नी ने सुबह देखा कि उसका पति कमरे में बैड से नीचे गिरा हुआ है और सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। उसने शोर मचाया और गांव के लोग इकट्ठा हो गए। सामान की जांच की गई तो पता चला कि घर में पड़े बैग से 40 हजार रुपये नकद व सोने के दो बिस्कुट गायब थे। बिस्कुट अलमारी में रखे थे। बलबीर के हाथ से बंधी घड़ी व उसका मोबाइल भी लुटेरे साथ ले गए थे। अभी तक आरोपित के बारे में पता नहीं चल सका है। सूचना के बाद थाना सदर बंगा पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

घर के काम से बैंक से निकाले थे रुपये

बलबीर सिंह के चचरे भाई मोहिदर सिंह ने बताया कि सुबह ही उन्हें पता चला है की बलबीर का कत्ल हो गया है। कत्ल किसने किया है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। बलबीर की लड़की अमनप्रीत ने बताया कि उसके पिता वीरवार को बैंक से घर के काम के लिए 50 हजार रुपये निकाल कर लाए थे। इसमें से 10 हजार खर्च कर दिए थे। रुपये व सोने बिस्किट अलमारी में रखे थे। जल्द गिरफ्त में होंगें आरोपित : एसएसपी

एसएसपी अलका मीणा ने कहा कि शनिवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा और इसके बाद ही पता चल पाएगा कि किस तरीके से बलवीर का कत्ल किया गया है। उन्होंने कहा, अभी परिवार वालों नें बयान नहीं दिए हैं। उनके बयानों के बाद ही कुछ पता चलने की संभावना है। आरोपित जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.