Move to Jagran APP

केसी कॉलेज स्टूडेंट यूनियन के योगेश बने प्रधान

संवाद सूत्र, नवांशहर केसी कॉलेज स्टूडेंट यूनियन का केसी कैंपस में वार्षिक चुनाव 2018-19 के लिए करव

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 06:33 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 06:33 PM (IST)
केसी कॉलेज स्टूडेंट यूनियन के योगेश बने प्रधान
केसी कॉलेज स्टूडेंट यूनियन के योगेश बने प्रधान

संवाद सूत्र, नवांशहर

loksabha election banner

केसी कॉलेज स्टूडेंट यूनियन का केसी कैंपस में वार्षिक चुनाव 2018-19 के लिए करवाया गया, जिसमें विशेष तौर पर यूनियन के पुराने विद्यार्थी नछतर, ते¨जदर ¨सह, पवन कुमार, सुख¨वदर व हनी हाजिर हुए। उनकी देखरेख में केसी ग्रुप के सभी कॉलेजों के लिए केसीएसएमसीए कॉलेज का स्टूडैंट योगेश कुमार प्रधान नियुक्त किया गया।

इसके साथ ही केसी पालीटेक्निक कॉलेज के लिए भू¨पदर ¨सह को प्रधान तथा रीतेन कुमार को वाइस प्रधान नियुक्त किया गया। वहीं होटल मैनेजमेंट के लिए अमन गरचा को प्रधान तथा केसीएसएमसीए कॉलेज के लिए हरमन सहोता को प्रधान नियुक्त किया गया। पूर्व प्रधान सुख¨वदर सैनी ने बताया कि यह यूनियन सदस्य कॉलेज में आने वाली विद्यार्थियों की समस्याओं को पहल के आधार पर हल करवाने के प्रयास करेंगे। पूरी पारदर्शिता के साथ कॉलेज मैनेजमैंट व कॉलेज स्टूडैंट यूनियन के साथ वह एक दूसरे की समस्याओं को रखेंगे। एससी, बीसी व अन्य स्कॉलरशिप के संबंध में जिन विद्यार्थियों को समस्याएं आ रही है, उन समस्याओं को दूर करने के लिए मिलजुल कर प्रयास किए जाएंगे।

इस अवसर पर हनी, सैम, हिमांशु, योगेश, पवन, रॉकी, किरणदीप, पर¨मदर ¨सह, इंद्र, सतनाम व टोनी आदि ने नवनियुक्त प्रधान को बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.