Move to Jagran APP

शहर पर रहेगी अब 'तीसरी आंख' की नजर

संवाद सहयोगी, राहों दुकानदार यूनियन की मेन बाजार स्थित शिव मंदिर में बैठक नगर कौंसिल के प्रधान हेम

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 06:46 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 06:46 PM (IST)
शहर पर रहेगी अब 'तीसरी आंख' की नजर
शहर पर रहेगी अब 'तीसरी आंख' की नजर

संवाद सहयोगी, राहों

loksabha election banner

दुकानदार यूनियन की मेन बाजार स्थित शिव मंदिर में बैठक नगर कौंसिल के प्रधान हेमंत रंदेव एवं दुकानदार यूनियन के प्रधान बहादुर ¨सह की अगुआई में हुई। मी¨टग में मुख्य मेहमान थाना राहों के प्रभारी सुभाष बाठ ने निभाई।

मी¨टग को संबोधित करते हुए दुकानदार यूनियन के प्रधान बहादुर ¨सह ने कहा कि दुकानदारों की दुकानों की सुरक्षा के लिए दुकानदार यूनियन की ओर से मेन बाजार तथा शहर के अन्य बाजारों में चौकीदार नियुक्त किए जा रहे हैं, सभी दुकानदारों से निवेदन है कि इन चौकीदारों को समय पर इनका मेहनताना हक दें। चौकीदार रात के समय राहों शहर में दुकानों की सुरक्षा के लिए पहरा देंगे तथा चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चोरों की हर कोशिश को नाकाम करेंगे। दुकानदार यूनियन के सहयोग के साथ राहों के सभी बाजारों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। इन कैमरों की सहायता से शहर में बढ़ रही चोरी की वारदातों को नकेल डाली जाएगी। शहर के मुख्य चौकों तथा दुकानों की निगरानी पर इन कैमरों का ¨लक थाना राहों से जोड़ा जाएगा, ताकि शहर में हो रही हर गतिविधि के बारे में पुलिस प्रशासन को जानकारी हो। चाहे वह रात के समय कोई भी व्यक्ति शहर में घूम रहा हो, पुलिस कैमरों की सहायता से उस व्यक्ति से पूछताछ कर सकेगी। शहर में अनहोनी घटना को अंजाम न दे सके। शहर वासियों के सहयोग से दुकानों की सुरक्षा के लिए चार चौकीदार नियुक्त किए जाएंगे तथा शहर की दुकानों से राशि एकत्रित कर जल्द ही सभी प्रमुख बाजारों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे।

इस अवसर पर कौंसिल प्रधान हेमंत रंदेव ने कहा कि जो सहायता कौंसिल से दुकानदार यूनियन को चाहिए वह पूरी सहायता अपने तौर पर भी दुकानों के हितों के लिए करेंगे। थाना राहों के प्रभारी सुभाष बाठ ने कहा कि अगर दुकानदार को किसी भी तरह की परेशानी आती है तो वह पुलिस को सूचना दें। पुलिस दुकानदारों की प्रत्येक परेशानी का हल निकालेगी। इस अवसर पर दुकानदार यूनियन की ओर से नगर कौंसिल के प्रधान हेमंत रंदेव एवं थाना राहों के प्रभारी सुभाष बाठ को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर दुकानदार यूनियन के वाइस प्रधान विनोद चोपड़ा, अवतार ¨सह पाहवा, बालक अमरजीत ¨सह, मदनलाल, राजेंद्र कुमार, ललतीश चोपड़ा, हीरा दुग्गल, बब्बू भार्गव, ऑल इंडिया सैनी समाज यूथ ¨वग के प्रधान प्रभजोत ¨सह, बलवीर गरचा, महेंद्र ¨सह संधू आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.