Move to Jagran APP

Nawanshahr News: पिस्तौल के बल पर सहकारी समिति की महिला सचिव की छीनी कार

शनिवार रात साढ़े आठ बजे नवांशहर जा रही महिला से तीन लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर उसकी कार छीनकर फरार हो गए। महिला सहकारी समिति पूनियां में सचिव के पद पर कार्यरत हैं। थाना सिटी बंगा ने मामला दर्ज कर जल्द से जल्द आरोपितों का पकड़ने का आश्वाशन दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Mon, 09 Jan 2023 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 09 Jan 2023 11:51 AM (IST)
Nawanshahr News: पिस्तौल के बल पर सहकारी समिति की महिला सचिव की छीनी कार
पिस्तौल दिखाकर सहकारी समिति की सचिव से लूटी कार

जागरण संवाददाता, नवांशहर: शनिवार रात साढ़े आठ बजे तीन लुटेरों ने सहकारी समिति पूनियां में सचिव के पद पर कार्यरत एक महिला को पिस्तौल दिखाकर उसकी कार छीन ली और फरार हो गए।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में गांव पुलिया निवासी अमृत दीप कौर ने बताया कि वह अपनी सेलेरियो कार नंबर पीबी 32 एस 1185 से अपनी तीन वर्षीय बेटी सरगुन के साथ नवांशहर की ओर जा रही थी। जब बंगा फ्लाईओवर क्रास कर चरण कमल रोड के पास पहुंची तो उसने अपनी कार सड़क पर एक ओर लगा ली और खुद अपने पति को फोन करने लगी।

महिला पर तानी पिस्तौल

इतने में सड़क के दूसरी तरफ से ढाबे से तीन युवक उसके पास आए तीनों मोटरसाइकिल पर सवार थे। दो युवक मोटरसाइकिल से उतर गए और उससे कहा कि वह कार की चाबी उसे दे दे और अपना सामान कार से निकाल ले। तभी एक युवक ने पिस्तौल निकाल ली और उसके ऊपर तान दी।

इसके बाद उसने कार की चाबी लुटेरों को दे दी और अपना सामान कार से निकाल लिया। दो लुटेरे उसकी कार में बैठकर उसकी कार को नवांशहर की ओर ले गए जबकि तीसरा लुटेरा बंगा की ओर चला गया।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

महिला ने अपनी आपबीती पास ही स्थित एक ढाबे वाले को सुनाई। ढाबे वालों ने बताया कि ये तीनों लड़के हमारे ढाबे पर चाय पीने गए हैं। ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपित कैद हो गए। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी और पुलिस पार्टी मौके पर पहुंचे।

महिला ने बताया कि कार चुराने वाले युवकों में एक पगड़ीधारी और दूसरा टोपी पहने था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर एसएचओ बंगा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। थाना सिटी बंगा ने मामला दर्ज किया है। एसएचओ महेंद्र सिंह सब इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद ले रही है। जल्द ही आरोपित सलाखों के पीछे होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.