Move to Jagran APP

वायुसेना की हौसले को जनता का सलाम

काठगढ़ पुलवामा सीआरपीएफ पर हमले के ठीक 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना ने मंगलवार अलसुबह अपने 40 से ज्यादा जवानों की शहादत का बदला ले लिया है और जिले के लोगों की इस खबर के बाद खुशी का ठिकाना नहीं है। नेशनल हाइवे पर स्थित काठगढ़ मोड़ मार्केट में सभी दुकानदारों ने इसके लिए वायुसेना का धन्यवाद किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Feb 2019 05:40 PM (IST)Updated: Wed, 27 Feb 2019 05:40 PM (IST)
वायुसेना की हौसले को जनता का सलाम

संवाद सहयोगी, काठगढ़ : पुलवामा सीआरपीएफ पर हमले के ठीक 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना ने मंगलवार अलसुबह अपने 40 से ज्यादा जवानों की शहादत का बदला ले लिया है और जिले के लोगों की इस खबर के बाद खुशी का ठिकाना नहीं है। नेशनल हाइवे पर स्थित काठगढ़ मोड़ मार्केट में सभी दुकानदारों ने इसके लिए वायुसेना का धन्यवाद किया। सभी ने इस दौरान पार्टीबाजी से ऊपर उठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और धन्यवाद में नरेंद्र मोदी जिदाबाद के नारे लगाए। मार्केट के प्रधान कमलदीप शर्मा, जसवीर सिंह घुम्मण व डॉ. अशोक कुमार दुग्गल ने लड्डू बांटे। उन्होंने देश का प्रधानमंत्री कैसा हो नरेंद्र मोदी जैसा हो के नारे भी लगाए गए। इस अवसर पर कमलदीप शर्मा, जसवीर सिंह घुम्मण, गुरविदर सिंह मल्ली, हरभजन जब्बा, सोहन सिंह, राजिदर हक्कला, बलवीर वीरा, जगदेवदयोल, जगजीत बग्गा, दीपक शर्मा, सतपाल भूंबला, बलविदर सिंह, राज कुमार, प्रीतम चंद पंच, नरेंद्र खटाणा आदि उपस्थित थे। गौरतलब है कि आतंकी हमले में ं सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान मारे गए थे। इसके बाद लोग पाकिस्तान के खिलाफ सड़कों पर उतर आए थे। सभी की एक ही मांग थी कि इस आतंकी वारदात का पाकिस्तान को करारा जवाब मिलना चाहिए। पीएम मोदी के लिए भी यह घटना प्रश्न चिन्ह बन गई थी। उन शहीद परिवारों के घरों का माहौल देखकर उनके परिवारों से मिलकर प्रधानमंत्री तथा गृहमंत्री, रक्षा मंत्री का दिल कांप गया था।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.