Move to Jagran APP

इमीग्रेशन संस्था ने सेहत विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को किया सम्मानित

कोरोना महामारी की रोकथाम में सराहनीय सेवाएं देने के लिए मेडिकल अफसर डा. गुरपिदर कौर ब्लाक एजुकेटर मनिदर सिंह हैल्थ वर्कर गुरप्रीत सिंह रंधावा मनदीप सिंह गुलशन कुमार समेत कई अधिकारियों और कर्मचारियों को सिरोपा देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 10:06 PM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 10:06 PM (IST)
इमीग्रेशन संस्था ने सेहत विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, नवांशहर: सेहत विभाग मुजफ्फरपुर की टीम ने नवांशहर -बंगा रोड पर स्थित एक प्राईवेट इमीग्रेशन केंद्र में कोविड वैक्सीन टीकाकरण मुहिम शुरू की है। जिसके अंतर्गत शनिवार को कुल 50 व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया। इस मौके पर संस्था ने कोरोना महामारी की रोकथाम में सराहनीय सेवाएं देने के लिए मेडिकल अफसर डा. गुरपिदर कौर, ब्लाक एजुकेटर मनिदर सिंह, हैल्थ वर्कर गुरप्रीत सिंह रंधावा, मनदीप सिंह, गुलशन कुमार समेत कई अधिकारियों और कर्मचारियों को सिरोपा देकर सम्मानित किया।

loksabha election banner

इस मौके पर संस्था के कर्मचारियों ने सेहत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की तरफ से ईमानदारी और तनदेही के साथ संस्था में टीकाकरण के किए गए कामकाज की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान सेहत विभाग के समूह अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए लोगों की निस्वार्थ सेवा की, जो काबिले तारीफ है। उन्होंने कोरोना के शुरुआती समय को याद करते हुए कहा कि जिले के गांव पठलावा में प्रदेश का पहला कोरोना केस सामने आया था, उस समय से लेकर अबतक जिस प्रकार सेहत विभाग कोरोना महामारी को कंट्रोल कर रहा है, वह सराहनीय है।

इस मौके पर मेडिकल अफसर डा. गुरपिदर कौर ने उन सभी लोगों को बधाई दी, जिन्होंने इस टीकाकरण मुहिम को सफल बनाया। उन्होंने टीकाकरण करवाने के लिए संस्था का तहे दिल से धन्यवाद करते हुए कहा कि इस सम्मान के साथ सेहत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को काम करने के लिए प्रोत्साहित करने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि कोरोना की रोकथाम में सेहत विभाग ने बहुत ही सराहनीय भूमिका निभाई है, इस बात को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.